• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता की पत्नी ने ही किया था अश्लील वीडियो वायरल, संभलने के लिए दोनों को दिया था 4 महीने का समय

|

शिमला। हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी के लिए सिरदर्द बने बंजार के अश्लील वीडियो पर से रहस्य का पर्दा उठ गया है। साफ हो गया है कि भाजपा के युवा नेता के साथ भाजपा की नेत्री ने अपने अंतरंग पलों का वीडियो खुद ही बनाया था और उसे भाजपा नेता के पास खुद ही व्हॉट्सऐप पर भेजा था। इस बात का खुलासा विवादों में आई महिला नेत्री व युवा नेता की पत्नी के मोबाइल पर हुई बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद हुआ है। अश्लील वीडियो के बाद अब दोनों की आपसी बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब युवा नेता की पत्नी के साथ महिला नेत्री के साथ मोबाइल पर हुई बातचीत के 13 मिनट पांच सेकेंड के ऑडियो ने कई बातों के ऊपर से पर्दा उठा दिया है। इस बीच बंजार पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

police investigate on himachal pradesh bjp leaders obscene video

भाजपा नेत्री ने खुद ही बनाया था वीडियो

इस बातचीत में खुलासा हुआ है कि महिला नेत्री ने वीडियो 26 फरवरी के आपसपास ही बना लिया था और युवा भाजपा नेता को यह वीडियो व्हॉट्सऐप पर भी भेजा है। यह सारी वारदात कुल्लू के सरकारी गेस्ट हाऊस में हुई। उसके बाद महिला नेत्री ने वीडियो को भाजपा नेता के पास भेजा, लेकिन यह वीडियो भाजपा नेता की पत्नी के हाथ लग गया। उसने दोनों को ही कुछ नहीं बोला। भाजपा नेता की पत्नी ने दोनों को संभलने का मौका भी दिया। चार महीने का इंतजार किया, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता खत्म नहीं हुआ। दोनों शिमला भी गए थे। उसके बाद भी जब दोनों में आपसी मेल मिलाप चलता रहा तो यह वीडियो पत्नी ने तंग आकर वायरल कर दिया।

'जूते खोल उसके मुंह पर मारती'

बातचीत में भाजपा नेता की पत्नी विवादों में घिरी महिला नेत्री से कहती है महिला का मतलब होता जब मेरे पति तुम्हारे पास गए तुम सच्ची महिला होती तो पैजामा के बजाए जूते खोल उसके मुंह पर मारती, मैं एक आदर्श पत्नी और आदर्श मां हूं, जबसे तुम्हारे साथ उसने रंगरलियां मनाई मैंने उसे छूने नहीं दिया खुद को, मेरे पास एक 6 साल की बेटी है। मैं मेहनत कर उसे पाल लूंगी, लेकिन उस व्यक्ति का साया अपनी बच्ची पर आने नहीं दूंगी, जिसने अपनी संस्कृति और अपने परिवार का नाम कलंकित किया है, लेकिन तुम तो खुद बर्बाद हुई, तुम अपने पति की नजर में गिर गई, अपने 7 साल के बेटे को क्या मुंह दिखाओगी। तुम और मेरे पति ने दो परिवार को कलंकित किया है। दो मासूम बच्चों की जिंदगी बर्बाद की। पूरा देश हंस रहा है। इज्जत और आने वाले भविष्य का सत्यानाश कर दिया। सिर्फ 12 मिनट के हवस में सिर्फ हवस में।

महिला नेत्री बार-बार माफी मांगती रही

बातचीत में महिला नेत्री बारबार अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। जब बात ज्यादा बढ़ती है तो युवा नेता पर केस करने की धमकियां भी देती हुई नजर आ रही हैं। वह कहती है कि उसका वीडियो वायरल कर उसे बदनाम किया गया है। वहीं, अब जिस तरह से ऑडियो में यह खुलासा हुआ है कि भाजपा महिला मोर्चे की नेत्री ने अपने मोबाइल से जिस तरह से वीडियो बनाया है उससे कहीं न कहीं महिला नेत्री की मंशा पर यह सवाल उठ रहे हैं कि इस वीडियो को बनाकर युवा नेता को ब्लैकमेल करने का इरादा था।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेत्री का नेता के साथ अंतरंग वीडियो वायरल, पार्टी ने पद से हटाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police investigate on himachal pradesh bjp leaders obscene video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X