• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Himachal election : प्रचार के अंतिम दिन BJP ने झोंकी ताकत, 40 स्टार प्रचारकों ने जमकर किया प्रचार

Google Oneindia News

Himachal pradesh assembly elections 2022 : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने पूरे प्रदेश में रैलियों, रोड शो और चुनावी सभाओं के साथ हवा को एक बार फिर अपनी ओर मोड़ने की कोशिश की। भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, अमित शाह सहित 40 स्टार प्रचारकों ने प्रदेश भर में प्रचार किया। कई स्थानों पर रोड शो निकाले गए। खुद सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी और शिमला में प्रचार किया।

himachal pradesh assembly elections 2022 bjp 40 star campaigner campaign on last day

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शिमाला में प्रेस वार्ता की और सीएम जय राम ठाकुर ने भी पत्रकारों के सामने अपनी सरकार की उपलब्धियों को रखा। उन्होंने प्रदेश में भाजपा सरकार बनने का दावा किया। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सबसे हॉट सीट शिमला शहरी में भाजपा प्रत्याशी संजय सूद के प्रचार के लिए प्रचार किया। जहां वे शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शिमला के नाभा में भी वोट मांगने पहुंचे जहां उन्होंने एक सभा के दौरान गौरव शर्मा की पीठ थपथपाई और छोटे बच्चे विहान शर्मा के साथ खूब गप्पे मारी। छोटे बच्चे को अपनी गोदी में बिठाकर अनुराग ठाकुर ने कई सवाल और जवाब पूछे। केंद्रीय मंत्री से मिलने के बाद विहान शर्मा काफी खुश है।

उधर,विहान के पिता गौरव शर्मा का कहना है कि अनुराग ठाकुर बहुत लोकप्रिय नेता हैं जो युवाओं के तो रोल मॉडल हैं ही इसके अलावा बुजुर्गों ,माताओं- बहनों के भी प्रिय हैं। छोटे बच्चों में अनुराग ठाकुर को लेकर खासा उत्साह देखने को मिलता है।जब भी उन्हें मौका मिलता है तो बच्चों को जरूर अपनी गोदी में बिठाकर खूब बातें करते हैं।इससे पहले अनुराग ठाकुर का एक वीडियो हमीरपुर में भी सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा जहां एक बेटी के साथ खूब बातें कर रहे थे। अनुराग ठाकुर का सभी वर्गों के साथ प्यार और स्नेह रहा है इसलिए वे जनता के पसंदीदा नेता बनते जा रहे हैं।

Common Civil Code: हिमाचल में बोले गृहमंत्री अमित शाह- सत्ता में आते ही लागू करेंगे समान नागरिक संहिताCommon Civil Code: हिमाचल में बोले गृहमंत्री अमित शाह- सत्ता में आते ही लागू करेंगे समान नागरिक संहिता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने फतेहपुर व घुमारवीं में चुनावी रैली को संबोधित किया । केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांगड़ा जिला के सुलह और सिरमौर के पांवटा साहिब में चुनावी रैली को संबोधित किया। सीएम जय राम ठाकुर आज रामपुर व सुंदरनगर में पहुंचे थे। इस बार चुनावों में भाजपा को भितरघात का खतरा है। करीब 21 स्थानों पर पार्टी को बागी नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसके बावजूद पार्टी को सत्ता में वापसी की आस है। हालांकि ओपीएस, महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर पार्टी को खासी परेशानी हो रही है।

Comments
English summary
himachal pradesh assembly elections 2022 bjp 40 star campaigner campaign on last day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X