• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नेपाली एजेंट करती थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने कस्टमर भेजकर पकड़ लिया

|

शिमला। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पुलिस ने जिस्मफरोशी के काले धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अपने कस्टमर भेजकर रैकेट की महिला एजेंट एवं एक अन्य नेपाली महिला को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि रैकेट की एजेंट देश के अन्य राज्यों से युवतियों को बुलाती थी।

Himachal police busted racket in shimla, two women arrested

कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस को कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां में जिस्मफारोशी की सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर अपने ही जवानों को पहले इस महिला एजेंट के पास भेजा। यह महिला नगरोटा बगवां के पास पठियार में किराये के मकान में रहती है। वह सोशल मीडिया का सहारा लेकर ग्राहक की तलाश करती थी। पुलिस ने नाटकीय तरीके से दो व्यक्तियों को ग्राहक के रूप में भेजा। इस दौरान दोनों व्यक्ति और महिला के बीच में डील हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला को पकड़ा।

पुलिस के अनुसार, महिलाएं एक से दो हजार रुपये प्रति ग्राहक लेती थीं। उनमें एक महिला नेपाली मूल की है। पुलिस थाना नगरोटा बगवां के प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की। इस दौरान दोनों व्यक्तियों की एजेंट के साथ डील हो गई। डील के बाद एक व्यक्ति नेपाली मूल की महिला के साथ अंदर चला गया, जबकि दूसरा एजेंट के साथ बाहर बैठ गया।

छापेमारी के दौरान पुलिस थाना नगरोटा बगवां की टीम के साथ महिला थाना धर्मशाला के प्रभारी चिंत राम, नगरोटा बगवां थाना के एएसआई अशोक राणा, एएसआई लीलाधर, मुख्य आरक्षी पूजा देवी और विनोद कुमार, आरक्षी रमता देवी, आशा कुमारी, गौरव और तृप्ता देवी आदि शामिल रहीं।

पढ़ें: दिल्ली पुलिस को फोन कर कहा- मेरे साढ़े 16 लाख कार सवार बदमाशों ने लूट लिए हैं, फिर खुद ही निकला चोरपढ़ें: दिल्ली पुलिस को फोन कर कहा- मेरे साढ़े 16 लाख कार सवार बदमाशों ने लूट लिए हैं, फिर खुद ही निकला चोर

English summary
Himachal police busted racket in shimla, two women arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X