• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

UP PCS-J 2018: किसान की बेटी मेहनाज खान बनी जज, ससुराल में मना जश्न

|
Google Oneindia News

शामली। इंसान अगर चाहे तो अपने मकसद में कामयाब हो ही जाता है, मंजिलें कितनी ही दूर हो आसान बनाना इंसान के हाथ में ही होता है। ऐसा ही कुछ शामली में देखने को मिला, जहां पर एक गरीब परिवार में पली बेटी पीसीएस जे परीक्षा पास कर जज बनी हैं। उन्होंने अपने पिता का ही नहीं बल्कि जिले का भी नाम रोशन कर दिया। बता दें, पीसीएस जे 2018 का रिजल्ट शनिवार रात घोषित हुआ था। गोंडा की आकांक्षा तिवारी ने टॉप किया है।

daughter of farmer become a judge by clearing up pcs j exam

शादी के बाद भी ससुरालवालों ने बढ़ाया हौसला

शामली के गांव बनती खेड़ा में रहने वाले पूर्व प्रधान महरबान के बेटे की शादी मेरठ की रहने वाली मेहनाज खान से हुई थी। मेहनाज खान शादी से पहले ही एलएलएम कर रही थीं। शादी के बाद भी ससुरालवालों ने उस पर कोई रोक नहीं लगाई, बल्कि परिवार ने अपनी बहू का हौसला बढ़ाया।

daughter of farmer become a judge by clearing up pcs j exam

किसान की बेटी हैं मेहनाज खान

मेहनाज खान एक किसान की बेटी हैं। पिता ने मेहनत मजदूरी कर अपनी बेटी को आज इस मुकाम पर पहुंचा दिया। मेहनाज ने अलीगढ़ से शिक्षा प्राप्त की। सिलेक्शन हो जाने की सूचना मिलते ही परिवारजनों में खुशी का माहौल हो गया, जिसमें एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई। मेहनाज ने ईमानदारी से लोगों को न्याय देने का किया वादा किया है।

ये भी पढ़ें: कौन हैं आकांक्षा तिवारी, जिन्होंने टाॅप किया UP PCS-J 2018ये भी पढ़ें: कौन हैं आकांक्षा तिवारी, जिन्होंने टाॅप किया UP PCS-J 2018

Comments
English summary
daughter of farmer become a judge by clearing up pcs j exam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X