• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अजय पाठक हत्याकांड: दिल्ली के बुराड़ी के मकान में हुआ हिमांशु के असली मकसद का खुलासा

Google Oneindia News

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में अजय पाठक के घर में नरसंहार मामले में पुलिस ने हिमांशु के असली मकसद का खुलासा किया है। दिल्ली के बुराड़ी में हिमांशु के किराए के मकान से पुलिस ने अजय पाठक के घर से लूटे गए सोने-चांदी के जेवर समेत कीमती समान बरामद किए हैं। हिमांशु ने रिमांड के दौरान पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। पुलिस का कहना है कि हिमांशु ने लूट के मकसद से इस नरसंहार को अंजाम दिया।

हत्याकांड के बाद दिल्ली में छुपा था हिमांशु

हत्याकांड के बाद दिल्ली में छुपा था हिमांशु

पहले सामने आया था कि लेन-देन को लेकर हुए विवाद में हिमांशु ने अजय पाठक के घर में हत्याकांड को अंजाम दिया। लेकिन बुराड़ी के मकान से लूट के सामान की बरामदगी के बाद पुलिस के मुताबिक यह साफ हो गया कि हिमांशु ने इसी मकसद से वारदात की। हिमांशु की निशानदेही पर 2 लाख 875 रुपए की नगदी, मृतक अजय पाठक की अंगूठी, गले की रुद्राक्ष की चेन, मृतक अजय पाठक के कानों की बाली, ईंट नुमा आकर की सफेद धातु, छोटे बड़े करीब 135 मंदिर के छत्र, 1 गिटार, 1 हैंडवॉच राडो, 1 हैंडवॉच टाइटन, 7 पॉकेट पर्स, कैमरा बैग 1 आदि घर का कीमती सामान पुलिस ने बरामद किया है। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हिमांशु दिल्ली भाग गया था और वहां बुराड़ी के किराए के मकान में छिप गया था। उसने लूट का माल भी वहीं छिपा दिया था। पुलिस से घिरता देख हिमांशु दिल्ली से हरियाणा की तरफ भागा था।

हिमांशु ने क्यों बनाया वारदात का प्लान

हिमांशु ने क्यों बनाया वारदात का प्लान

पुलिस के मुताबिक हत्यारे हिमांशु ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली के बुराड़ी में यह मकान किराए पर लिया था और वह दिल्ली में किसी ओला उबर गाड़ी को किराए पर चलाने के लिए नौकरी तलाश रहा था। पुलिस के मुताबिक हत्यारे हिमांशु को पैसे की जरूरत थी और बैंक द्वारा लिए गए कर्जे के नोटिस बार-बार हिमांशु के घर पहुंच रहे थे जिस कारण वह नौकरी तो तलाश रहा था लेकिन साथ ही साथ इस फिराक में भी था कि कहां से पैसों का बंदोबस्त किया जाए और लोन के कर्ज को अदा किया जाए। इस दौरान ही उसने अजय पाठक के घर लूट गए हत्या की इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया।

शामली में अजय पाठक के घर में खूनी खेल

शामली में अजय पाठक के घर में खूनी खेल

शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में 31 दिसंबर की रात में मशहूर भजन गायक अजय पाठक के घर में हिमांशु ने कत्लेआम मचाया था। उसने अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी और बेटे की हत्या की। बेटे की लाश गाड़ी में लेकर वह सुबह फरार हो गया। दिल्ली में घिरने के बाद हिमांशु हरियाणा की तरफ भागा और पानीपत में गाड़ी में आग लगाकर भागवत की लाश को जलाने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने उसको पकड़ लिया था।

Comments
English summary
Ajay pathak murder case police revealed motive of Himanshu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X