• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर में ट्रेन के आगे कूदे शख्स का शरीर दो हिस्सों में बंटा, असहनीय पीड़ा झेलने के बाद रहा जिंदा

|

Shahjahanpur News, शाहजहांपुर। दिल-दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur) से सामने आई है। यहां एक युवक ने कथित रूप से ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि, उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए, लेकिन उसकी मौत नहीं हुई। इस दौरान उस शख्स को असहनीय पीड़ा से गुजरना पड़ा और वह किसी तरह पास की नहर में चला गया, जिससे उसके शरीर से खून निकलना थम गया। तो वहीं, 12 घंटे तक उसका इलाज चला, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके और उसकी मौत हो गई।

young man jumping in front of train cut in two parts

प्राप्त समाचार के मुताबिक, रौजा थाना क्षेत्र के हथोड़ा बुजुर्ग गांव निवासी हर्षवर्धन (21) एक स्कूल में टैक्सी चलाता था। चार जनवरी को हर्षवर्धन अपनी मां से कुछ पैसे लेकर घर से निकला। इसके बाद करीब 11 बजे वह हथोड़ा स्टेडियम के पीछे रेलवे लाइन पर पहुंचा। जहां वह दिल्ली से लखनऊ जा रही एक ट्रेन के आगे कूद गया। इसी बीच लखनऊ की ओर से आई मालगाड़ी के ड्राइवर ने दोनों लाइनों के बीच में युवक के शरीर का निचला हिस्सा पड़ा देखा तो कंट्रोल रुम को सूचना दी। इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो हर्ष पास ही नहर के पानी में पड़ा था और कह रहा था कि हमें बचा लो साहब हमने आत्महत्या की है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।

एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि हर्षवर्धन के नाभि के नीचे का हिस्सा दो टुकड़ों में बंट गया था। उसके शरीर का एक हिस्सा रेलवे लाइन से घिसटकर नहर के पानी में चला गया था। जिससे उसके खून का बहाव रुक गया था। घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। लगभग देर रात 12 बजे के बाद उसने दम तोड़ दिया। हालांकि उसके दोनों पैरों को पुलिस ने परिवार सौंप दिया था। जहां उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। लेकिन अब युवक के दम तोड़ने के बाद मंगलवार को पोस्टमॉर्टम के बाद दूसरी बार अंतिम संस्कार किया गया।

ये भी पढ़ें:-बदायूं गैंगरेप और हत्याकांड का महिला आयोग ने लिया संज्ञान, घटनास्थल पर जाकर करेगा जांच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
young man jumping in front of train cut in two parts
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X