• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेल में बंद MLA विजय मिश्रा के बेटे को पकड़ने के लिए STF ने मारा छापा, पिस्टल छोड़ हुआ फरार, प्रधान गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

भदोही, 08 सितंबर: जेल में बंद भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने छापेमारी की। लेकिन विष्णु एसटीएफ और पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस दौरान उसकी पिस्टल वहीं छूट गई। पुलिस ने संरक्षणकर्ता एक ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, दो पिस्टल बरामद की गई हैं। ग्राम प्रधान चंदन विधायक विजय मिश्र का गनर रहा है। बता दें, रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और एक युवती से रेप के मामले में बाहुबली विधायक विजय मिश्र जेल में बंद है, जबकि बेटा विजय मिश्रा फरार है।

एसटीएफ कर रही मामले की जांच

भदोही के गोपीगंज कोतवाली में रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और एक युवती से रेप के मामले में विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे विष्णु मिश्र पर मुकदमा दर्ज है। इस मामले में विधायक विजय मिश्रा जेल में बंद हैं, जबकि बेटा फरार चल रहा है। मामले की जांच एसटीएफ कर रही है।

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिया इस्तीफा, यूपी से चुनाव लड़ने की अटकलेंउत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिया इस्तीफा, यूपी से चुनाव लड़ने की अटकलें

पिस्टल छोड़कर फरार हो गया विधायक का बेटा

सूचना के आधार पर एसटीएफ और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के आनापुर गांव में ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छापेमारी की। पुलिस ने बताया कि विधायक का बेटा पिस्टल छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दो पिस्टल वहां से बरामद किए हैं। इस मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक विजय मिश्रा के बेटे को संरक्षण देने वाले ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया ग्राम प्रधान विधायक के बेटे का करीबी है।गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि चंदन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। चंदन विधायक विजय मिश्र का गनर रहा है।

English summary
MLA vijay mishra son abscond before stf raid in bhadohi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X