• search
संत कबीर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'आतंकवाद से लड़ने का ढोंग करने वाली भाजपा ने आतंकवादी को दिया टिकट'

|

Sant Kabir Nagar News, संत कबीर नगर। प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा ने भोपाल से उम्मीदवार बनाया है। प्रज्ञा के उम्मीदवार बनाये जाने के बाद राजनैतिक पार्टियां लगातार भाजपा पर हमलावर हो रही है। यूपी के संत कबीर नगर में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्‍होंने साध्वी प्रज्ञा का नाम लिए बगैर कहा, 'आतंकवादियों से लड़ने का ढोंग करने वाली भाजपा ने आतंकवादी को टिकट दिया है'।

sp leader ram govind chaudhry attake on bjp

प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

रामगोविंद चौधरी संत कबीर नगर में महागठबंधन के बसपा प्रत्‍याशी भीष्‍म शंकर तिवारी उर्फ कुशल तिवारी के नामांकन में पहुंचे थे। यहां पर 12 मई को छठवें चरण में मतदान होना है। उन्‍होंने कहा कि पता नहीं कैसे न्‍यायालय ने उन्‍हें जमानत दे दी। जो आतंकवादी है। भाजपा ने उसे प्रत्‍याशी बनाया है। वो आतंकवाद से लड़ने का ढोंग रच रही है। उन्होंने कहा, भाजपा हिंदू मुसलमान को लड़ाकर देश का माहौल बिगाड़ना चाहती है, लेकिन, देश का हर हिंदू-मुसलमान समझदार हो चुका है। वह उनके झांसे में आने वाला नहीं है'। भाजपा की सरकार ने केन्‍द्र में रहकर पांच साल में कुछ नहीं किया। साल 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले किए गए वायदे पूरे नहीं किए।

चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर उठाए सवाल

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि इस समय चुनाव आयोग की अनुमति के बगैर कोई भी कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि उनका मानना है कि चुनाव आयोग निष्‍पक्षता से काम नहीं कर रहा है। क्‍योंक‍ि देश की जितनी भी प‍ार्टियां हैं, वे बैलेट पेपर से चुनाव कराने की पक्षधर हैं। लेकिन, सिर्फ भाजपा के कहने से वे बैलेट पेपर से चुनाव नहीं करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- संत कबीर नगर सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sp leader ram govind chaudhry attake on bjp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X