• search
सहारनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा में यूपी के युवक का काटा दाहिना हाथ, भाई ने कहा- धार्मिक टैटू की वजह से यह हाल किया

|

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के नानौता नगर में कटा हाथ लिए एक युवक भाई के साथ पानीपत से लौटा है। इखलाक नानौता नगर से काम की तलाश में हरियाणा के पानीपत गया था। उसका कहना है कि वह पार्क में बैठा था तभी कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। उसको घर में खींचकर बेरहमी से पीटा गया और आरी से उसका हाथ काट दिया। इसके बाद उसको रेलवे लाइन के पास फेंक दिया गया। भाई का इलाज कराकर लौटे इकराम का आरोप है कि हाथ पर धार्मिक टैटू देखकर उसे काटा गया। यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में इखलाक के परिवार ने हरियाणा सरकार से आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कारर्वाई की मांग की है। पानीपत के डीएसपी सतीश वत्स ने कहा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा मैसेज गलत है। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

Right hand of youth from Saharanpur chopped police investigating the matter

भाई के मुताबिक- धार्मिक वजह से काटा हाथ

23 साल के इखलाक के भाई इकराम ने इस घटना पर कहा कि उसका भाई काम की तलाश में पानीपत गया था। वहां एक पार्क में बैठा था कि दो युवक उसके पास आए। इखलाक के साथ किसी बात को लेकर उन लोगों की कहासुनी हुई। मारपीट कर उसको एक कमरे में बंधक बनाया गया। वहां भी उसे बेरहमी से पीटा गया और धार्मिक टैटू देखकर उसका दाहिना हाथ काट दिया। फिर उसे मरा समझकर रेलवे लाइन के पास फेंक दिया। रातभर वह वहीं पड़ा रहा, होश आने पर इखलाक ने परिजनों को किसी तरह फोन कर जानकारी दी। भाई इकराम ने परिचित से कहकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। भाई समेत अन्य परिजन भी कुछ घंटों में अस्पताल पहुंच गए। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। वहां से इलाज कराकर भाई इकराम इखलाक को लेकर सहारनपुर लौटा है। इकराम ने कहा कि पानीपत में थाने में शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। हरियाणा सरकार से मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाय।

पानीपत पुलिस के मुताबिक- इखलाक पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

पानीपत के चांदनी बाग थाने के एसएचओ अंकित नंदल के मुताबिक, इखलाक के खिलाफ सात साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न का केस दर्ज है। बच्चे के चाचा की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर 27 अगस्त को भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। बच्चे के साथ ऐसी हरकत करने के आरोप में परिजनों ने इखलाक की पिटाई की थी जिसको उन्होंने स्वीकार भी किया है लेकिन परिजनों ने हाथ काटने जैसी बात से इनकार किया। एसएचओ के मुताबिक, इखलाक का हाथ कैसे कटा इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

अमन जैन मर्डर: बाजार बंद कराने को लेकर मेरठ में दो व्यापारी गुटों के बीच मारपीट और पथराव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Right hand of youth from Saharanpur chopped police investigating the matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X