• search
सागर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द, मामला दर्ज

|

Sagar News, सागर। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान नेताओं की बदजुबानी के मामले भी खूब आ रहे हैं। ऐसा मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है, जिसमें कमलनाथ सरकार के मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गाली तक निकाल दी। इस पर मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

madhya pradesh minister Govind singh Rajput abused to PM Modi

दरअसल, मध्यप्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को मकरोनिया में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग कर अशोभनीय टिप्पणी करना भारी पड़ गया है।

जानिए सागर लोकसभा सीट का पूरा विवरण

भाजपा के राज्य निर्वाचन समिति के सदस्य शांति लाल लोढा की शिकायत पर राज्य निर्वाचन आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी से मिले प्रतिवेदन के बाद उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला होना पाया है। इसके बाद कार्यक्रम स्थल के थाना क्षेत्र मकरोनिया पुलिस ने इस मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

फार्मासिस्ट घर पर प्रिंटर से छापता था नकली नोट, शराब की बोतल ने किया खुलासा

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की गाइड लाइन के बावजूद मंत्री गोविंद सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ता के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री को बुन्देली गाली का प्रयोग करते हुए ...(गाली)...चौकीदार कहा था। इसके बाद मामले का वीडियो वायरल होने पर जमकर उनकी आलोचना हुई और इसकी शिकायत दर्ज की गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh minister Govind singh Rajput abused to PM Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X