• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP पुलिस के सिपाही की ऊधमसिंह नगर में गोली मारकर हत्या, साथियों ने भाग कर बचाई जान

|

रामपुर। पीलीभीत में तैनात यूपी पुलिस के सिपाही की ऊधमसिंह नगर जिले के गदरपुर में मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपने साथियों के साथ ढाबे पर खाना खा रहा था। गोली चलने पर उसके साथियों ने भाग कर अपनी जान बचाई। वारदात की सूचना पर एसएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। बता दें कि मृतक सिपाही की पहचान मयंक सिंह के रूप में हुई है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश में रामपुर जनपद के चंदेला गांव के रहने वाला था।

up police constable killed in udham singh nagar

जानकारी के मुताबिक, सिपाही मयंक कटारिया (23) मंगलवार को गदरपुर के खालसा ढाबे पर अपने पांच अन्य साथियों के साथ खाना खा रहा था। इस दौरान वहां बाइक सवार दो-तीन युवक पहुंचे और उन्होंने मयंक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली चला दी। अचानक चली गोली से ढाबे में भगदड़ मच गई। इसके बाद उन्होंने मयंक के दोस्तों पर भी तमंचा तान दिया, लेकिन उन्होंने भागकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। इस बीच हमलावर तमंचा लहराते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारने की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गदरपुर, रुद्रपुर के साथ ही आसपास के थानों की फोर्स खालसा ढाबे पर पहुंच गई। मयंक को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। हत्या की सूचना पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह मौके पर पहुंच गए। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार मयंक का जमीन का विवाद चल रहा था। जिसे लेकर उसे गोली मारी गई है।

<strong>ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी समेत सात लोगों को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गई थी जान</strong>ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी समेत सात लोगों को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गई थी जान

English summary
up police constable killed in udham singh nagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X