• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर पुलिस ने आजम खान और उनके MLA बेटे से कहा- सुरक्षा साथ लेकर चलें

|

रामपुर। मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी मामले में फंसे रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम को पुलिस ने नोटिस जारी किया है। यह नोटिस उनके घर पर चस्पा किया गया है। नोटिस में लिखा है कि जो सुरक्षा उन्हें मुहैया कराई गई है उसे साथ लेकर चलें। बता दें आजम खान को 'Y' श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

Rampur police notice to Azam Khan and his son

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा की तरफ से सपा सांसद आजम खान और अब्दुल्ला आजम को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में लिखा है," मेरे संज्ञान में आया है कि आपको जो राजकीय सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की गई है आप उसे लेकर भ्रमण नहीं कर रहे हैं जो सुरक्षा की दृष्टि से उचित नहीं है। दी गई सुरक्षा आपके पद और जीवन भय को देखते हुए दी गई है इसलिए सुरक्षा को लेकर ही चलना उचित है। आपको परामर्श है कि आप सुरक्षा के साथ ही चलें ताकि कोई अप्रिय घटना घटित न होने पाए।"

Rampur police notice to Azam Khan and his son

वहीं, इस मामले में एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने मीडियो को जानकारी देते हुए बताया कि आजम खान को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है, साथ ही उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम को सुरक्षा दी गई है। बताया कि आजम खान के एक गारद उनके आवास पर तैनात रहती है और दो सुरक्षाकर्मी उनके साथ रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से वे अपने साथ सुरक्षाकर्मियों को नहीं ले जा रहे हैं। इसी संबंध में उनको अवगत कराया गया है। हमारी जिम्मेदारी है उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना और इसके लिए हम प्रयास कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: काजी ने अस्पताल में पढ़ा प्रेमी युगल का निकाह, घायल दूल्हा बोला कबूल है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rampur police notice to Azam Khan and his son
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X