• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजम खान के रिसॉर्ट की दीवार तोड़ने के बाद DM बोले- बुलडोजर का खर्च भी वसूलेंगे

|

रामपुर। रामपुर से सांसद व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पर जिला प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को जिला प्रशासन ने आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट की दीवार तोड़ दी गई। यहीं नहीं डीएम आंजनेय कुमार ने कहा है कि दीवार गिराने में जो खर्च आया है, उसे भी वसूला जाएगा। बता दें कि इस संबंध में सिंचाई विभाग द्वारा 15 दिन पहले आजम खान को 2 नोटिस दिए गये थे। लेकिन आजम खान ने दोनों नोटिसों का कोई जवाब नहीं दिया था।

rampur dm says will recover demolition expenditure

जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रिसॉर्ट ग्रीन बेल्ट में बना है, जिस पर आरडीए कार्यवाही कर रहा है। दीवार हटाने में जो भी खर्च आया है, उसका आंकलन कर सिंचाई विभाग जुर्माना वसूलेगा। वहीं, दीवार के मलवे से जो ईंट मिली है, प्रशासन उनकी भी जांच कराएगा। उन्होंने कहा कि सूचना मिली है दीवार के मलबे में पुरानी ईंटे भी मिली हैं। संभावना है कि किसी और बिल्डिंग को तोड़कर उसकी ईंटे लगाई गई हैं। इसकी जांच 9 सदस्यों की टीम करेगी। सीडीओ इस जांच कमेटी के अध्यक्ष होंगे।

बता दें कई बार इस संबंध में नोटिस देने के बावजूद भी आजम खान चुप थे। मौके पर भारी सुरक्षाबल की मौजूदगी में दीवार तोड़ने की कार्रवाई की गई। डीएम ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट में 1000 गज जमीन पर कब्जा किया गया था। यह जमीन पसियापुरा शुमाली से बड़कुसिया नाले की है। नाले पर कब्जे से पानी निकासी में दिक्कत हो रही है। वहीं, रिसॉर्ट के पास ही पार्किंग के लिए भी अवैध कब्जा किया गया है। इसका मुकदमा एसडीएम की कोर्ट में चल रहा है।

<strong>ये भी पढ़ें:- पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर हुआ लखनऊ का ये प्रसिद्ध चौराहा</strong>ये भी पढ़ें:- पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर हुआ लखनऊ का ये प्रसिद्ध चौराहा

English summary
rampur dm says will recover demolition expenditure
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X