India
  • search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

काली नागिन का बदला : इस शख्स को सात महीने में 7 बार डस चुकी है नागिन, जानिए बदले की वजह ?

|
Google Oneindia News

रामपुर, 17 अप्रैल: यूपी के रामपुर में एक शख्स को काली नागिन के खौफ में जिंदगी जी रहा है। दरअसल, ये नागिन उसे सात बात डस चुकी है। अब तक तो वह किसी तरह जीवित बचा हुआ है, लेकिन उसे डर है कि नागिन उसे कभी भी मौत के घाट उतार सकती है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। गांववाले युवक को देखने के लिए उसके घर पहुंच रहे हैं। सभी के मन में एक सवाल है कि आखिर नागिन, युवक से बदला क्यों लेना चाहती है। आइए बताते हैं पूरा मामला।

नाग को लाठी से मारकर दफना दिया था

नाग को लाठी से मारकर दफना दिया था

रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। बबलू के मुताबिक, सात महीने पहले उसने लाठी से वार कर एक नाग को मार दिया था। मौके से नागिन बचकर निकल गई थी, लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली। बबलू की जिंदगी और नागिन के बदले की ये हैरान करने वाली कहानी दूर-दूर तक फैल चुकी है।

नागिन से सात महीने में सात बार युवक को डसा

नागिन से सात महीने में सात बार युवक को डसा

बबलू लगातार काली नागिन के खौफ का साये में रह रहा है। बबलू ने बताया कि अब से 7 महीने पहले दो सांप ने मेरे ऊपर हमला बोल दिया था। मैंने एक सांप को मारकर दफना दिया था, लेकिन एक सांप बचकर निकल गया था। लेकिन 7 महीने से एक नागिन मेरे पीछे पड़ी हुई है। मुझे 7 बार डस चुकी है। यह नागिन बबलू की लाठी के वार से अपने आप को बचाने में कामयाब हो जाती है।

'हमेशा डर के साये में रहता हूं'

'हमेशा डर के साये में रहता हूं'

बबलू ने कहा, मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं। अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा? फार्म मालिक सत्येंद्र ने बताया कि अब से 7 महीने पहले सांप ने एहसान को काटा और वो जोड़ा था। एहसान ने एक को मार दिया था, जिसके बाद कभी भी सांप उसे काट लेता है और अस्पताल जाना पड़ता है। पूरे इलाके में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।

सलमान खान ने शेयर की तालाब में चिल करते फोटो, फैंस बोले- भाई पानी में सांप होता हैसलमान खान ने शेयर की तालाब में चिल करते फोटो, फैंस बोले- भाई पानी में सांप होता है

Comments
English summary
nagin bite 7 time young man revenge of nag in rampur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X