• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

थाने में अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहा था PSI, तभी चल गई गोली, स्पा मालिक की जान ले ली

|

राजकोट. शहर के सरकारी बस अड्डे पर एक चौंकाने वाला हादसा हुआ। यहां पीएसआई पी.पी. चावड़ा थाने में अपनी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे, तभी अचानक गोली चल गई। वह गोली उन्हें मैच का टिकट देने आए उनके दोस्त हिमांशु गोहेल (चावड़ा) को लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हिमांशु गोहेल एक स्पा संचालक था। पीएसआई की गोली से किसी के मरने की खबर मिलने पर अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए।

पीएसआई ने कहा मैं गन साफ कर रहा था

पीएसआई ने कहा मैं गन साफ कर रहा था

संवाददाता के अनुसार, मालवीया नगर क्षेत्र में ग्लो नामक स्पा के संचालक हिमांशु गोहेल सरकारी बस अड्डे गए थे। वहां वो अपने दोस्त पीएसआई पी.पी. चावड़ा को 17 जनवरी को होने वाले मैच का टिकट देना चाहते थे। उसी समय पीएसआई चावड़ा अपनी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे। अचानक पीएसआई के रिवॉल्वर से गोली छूट गई और वह हिमांशु चावड़ा की आंख के पास से दूसरी तरफ निकल गई। काफी नजदीक से लगी इस गोली के कारण हिमांशु चावड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली लगते ही हिमांशु की मौत हो गई

गोली लगते ही हिमांशु की मौत हो गई

पुलिस ने पीएसआई को हिरासत में लिया और उसकी रिवॉल्वर जब्त कर ली। वहीं, मृतक की लाश को पोस्ट मॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि, हिमांशु की मौत हादसे में नहीं हुई, बल्कि उसे मारा गया है। परिजनों ने पीएसआई पर हत्या का आरोप लगाया है। इधर, जांच के दौरान 12 जनवरी को पीएसआई चावड़ा की मृतक के साथ हुई मुलाकात के सीसीटीवी सामने आए हैं।

परिजन बोले- हत्या हुई है हमारे बेटे की

परिजन बोले- हत्या हुई है हमारे बेटे की

सीसीटीवी फुटेज में अन्य लोग भी इन दोनों के अलावा दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में पीएसआई का हिमांशु गोहेल से क्या संबंध था और उसके आगमन के समय ही गोली कैसे चली? इसको लेकर मृतक के परिजनों ने पीएसआई पर हत्या का आरोप लगाया है। साथ ही लाश लेने से मना कर दिया है।

'इतनी सुंदर लगती है, तो टिक-टॉक या वाट्सएप क्यों नहीं चलाती' कहते हुए व्यापारी ने किशोरी से की छेड़छाड़'इतनी सुंदर लगती है, तो टिक-टॉक या वाट्सएप क्यों नहीं चलाती' कहते हुए व्यापारी ने किशोरी से की छेड़छाड़

English summary
Rajkot: A man killed by bullet fired revolver of PSI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X