• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: गुजरात में फैली महामारी पर विधायक गोविंद पटेल बोले, 'जीना-मरना तो भगवान के हाथ है'

|

राजकोट। भारी बारिश के बाद गुजरात में जलजनित बीमारियां पनपने लगी हैं। कहीं-कहीं महामारी का खौफ भी फैल गया है। बीते दो दिनों में यहां तीन बच्चों की मौत हो गई। अस्पतालों में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ गई है। डेंगू-मलेरिया के अलावा कई तरह के बुखार से मानव बस्तियों में कोहराम मच गया है। इसी बीच जब बच्चों की मौत को लेकर स्थानीय विधायक गोविंद पटेल से बात की गई, तो उन्होंने गैरजिम्मेदाराना बयान दिया। उन्होंने सरकारी तंत्र का बचाव करते हुए कहा, बीमारी तो मौतों की एक वजह होती है। असल में जीना-मरना तो भगवान के हाथ होता है।''

BJP Mla govind singh patel controversial statement video viral

गोविंद पटेल यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, 'भारी बारिश के कारण गंदगी फैल जाने से महामारी की स्थिति उत्पन्न हुई है। जिसको लेकर हाईपावर कमिटी की बैठक बुलाई गई है। हमारी मांग पर राज्य सरकार भी फौरन काम करती है। यहां के अस्पताल में जो कमी होगी, उसे दूर करेंगे। हादसे या हार्ट अटैक जैसी चीजें तो इंसानों की मृत्यु का कारण बनती हैं, जीवन-मृत्यु तो भगवान के हाथों में होते हैं।

वहीं, गोविंद पटेल के अलावा आरोग्य सचिव जयंती रवि ने सरकारी अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि, एक माह में 13 हजार मरीज उपचार के लिए आ चुके हैं। और 86326 ओपीडी समेत 5468 आईपीड़ी दर्ज हुई हैं। फैल रही महामारी चिंता का विषय है और इसे रोकने के लिए सफाई कार्यों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

आंकड़ों के मुताबिक, पिछले दो माह में संदिग्ध डेंग्यू के 589, और संदिगध चिकनगुनिया के 48 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 51 मरीजों का डेंग्यू पॉज़िटिव और 2 का चिकनगुनिया रिपोर्ट पॉज़िटिव आया।

हरियाणा में 'अय्याश' बाबा के अश्लील वीडियो वायरल, गांववालों का गुस्सा देख हो गया फरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Mla govind singh patel controversial statement video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X