• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवक ने भाजपा की महिला नेता पर आपत्तिजनक कमेंट, सरेआह कर डाली धुनाई

|
Google Oneindia News

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर के डीग इलाके में भाजपा की महिला नेता के​ खिलाफ वॉट्सऐप पर अभद्र टिप्पणी किए जाने का मामला सामने आया है। इसके बाद महिला नेता ने युवक की पिटाई कर डाली। वो भी पुलिस थाने के सामने। पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। मामले में किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

young man beaten by BJP woman Leader in deeg bharatpur

बता दें कि महिला भाजपा नेता मोनिका जैन सोमवार सुबह अपने पति के साथ डीग पुलिस थाने पहुंचीं। यहां उन्होंने हनी गर्ग पर अभद्र टिप्पणी किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी हनी गर्ग को पुलिस थाने बुलाया। जब काफी देर तक हनी थाने नहीं पहुंचा तो मोनिका थाने के बाहर खड़ी हो गईं। इसी दौरान हनी से सामना होने पर दोनों में कहासुनी और हाथा-पाई हो गई।

Bharatpur : सीआईडी कांस्टेबल ने कॉलेज प्राचार्य से मांगी एक करोड़ की घूस, 5 लाख लेते ACB ने पकड़ाBharatpur : सीआईडी कांस्टेबल ने कॉलेज प्राचार्य से मांगी एक करोड़ की घूस, 5 लाख लेते ACB ने पकड़ा

मोनिका का आरोप है कि हनी ने उस पर सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट किया था। वॉट्सऐप ग्रुप में करीब 185 लोग जुड़े हुए हैं। जिसका मैंने खंडन किया। जब मैं इसकी दुकान पर पहुंची तो वो बाहर नहीं आया। वहां भी बदतमीजी की गई। इसलिए मजबूरन उस पर मुझे हाथ उठाना पड़ा। वहीं इस मामले में हनी गर्ग का कहना है कि मैसेज में मोनिका जैन के बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। मुझे जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। मुझे जबरन पीटा गया है। मैंने कोई गलत टिप्पणी नहीं की थी।

English summary
young man beaten by BJP woman Leader in deeg bharatpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X