• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : 40 डिग्री तापमान में दंडवत करती हुईं एसपी के पास क्यों पहुंचीं ये महिलाएं?

|

दौसा। अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचने वाले कई लोगों को देखा होगा, मगर राजस्थान की ये महिलाएं कुछ अलग ही अंदाज में पहुंची। दरअसल, इस वक्त पूरा राजस्थान तप रहा है। तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया है। पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है जबकि ये महिलाएं पेट के बल (दंडवत) चलते हुए पहुंचीं हैं।

Women reach Dausa SP office for complain in 40 degree temperature

यहां पर भाइयों के बीच पिछले 2 साल से चल रहे जमीन विवाद के चलते महिलाओं ने पुलिस के काम पर सवाए उठाए। साथ ही न्याय दिलाने की गुहार के साथ दंडवत लगाती हुई दौसा एसपी के पास पहुंची।

पूरा मामला राजस्थान में दौसा जिले के कोलवा थाने के धनावड़ गांव का है। यहां पर दो भाइयों के बीच पिछले 2 साल से जमीनी विवाद चल रहा है। जिसमें एक पक्ष की पीड़ित महिलाए 40 डिग्री तापमान में दंडवत लगाते हुए एसपी कार्यालय पहुंचीं। महिलाओं ने एसपी से पुलिस पर पैसे लेने और मकान निर्माण नहीं करने देने का भी आरोप लगाया है।

अनामिका मीणा व अंजलि मीणा : 2 सगी बहनें IAS बनने के बाद पहली बार घर पहुंचीं तो DJ पर नाचा पूरा गांव

पीड़िता प्रेम देवी समेत अन्य महिलाओं ने बताया कि दूसरे पक्ष ने उनका घरेलू सामान निकाल कर फेंक दिया। वे इस धूप में घर से बाहर रहने को मजबूर हैं। उनके पास मकान नहीं है। उनकी जमीन पर मकान बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो पुलिस और दूसरे पक्ष मिलकर मकान नहीं बनाने दे रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Women reach Dausa SP office for complain in 40 degree temperature
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X