• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मामूली बात पर पिता का मर्डर, कलयुगी बेटे ने दांतले से वार कर धड़ से अलग कर दी गर्दन

|

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी पुलिस थाना इलाके के खीचड़ों की ढाणी में एक कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। उसने मामूली बात पर पिता की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पिता का शव कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।

Jhunjhunu Murder crime news

गुढ़ागौड़जी थानाधिकारी हरदयालसिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है, लेकिन परिजनों से पूछताछ के आधार पर पता चला है कि शिवपाल का उसके बेटे छोटूराम से किसी मामूली बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। दोनों के बीच कोई बड़ा विवाद सामने नहीं आया है।

<strong>JHUNJHUNU : जोहड़ में मिला बेटा-बेटी व पिता का शव, तीनों की मौत पूरे गांव के लिए बन गई पहेली</strong>JHUNJHUNU : जोहड़ में मिला बेटा-बेटी व पिता का शव, तीनों की मौत पूरे गांव के लिए बन गई पहेली

शुक्रवार को उसी बात को लेकर दोनों के बीच कहाुसनी हुई। उस दौरान पिता चारपाई पर बैठा हुआ था। गुस्साया छोटूराम दांतला लेकर आया और चारपाई पर बैठे पिता की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर डाले, जिससे पिता की गर्दन कट गई। गर्दन और धड़ अलग-अलग हो गए। पिता ने मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी बेटा वहां से भाग गया।

सूचना पाकर गुढ़ागौड़जी पुलिस खींचड़ों की ढाणी पहुंची और आरो​पी बेटे की तलाश में टीमें रवाना की। महज तीन घंटे में उसे धर दबोच लिया गया। उधर, पुलिस ने गुढ़ागौड़जी की राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

SIKAR में उस्तरे से सुसाइड : पहले मां को फोन-'मुझे उठा ले जाना', फिर FB पर लाइव हो खोली लालची प्रेमिका की पोलSIKAR में उस्तरे से सुसाइड : पहले मां को फोन-'मुझे उठा ले जाना', फिर FB पर लाइव हो खोली लालची प्रेमिका की पोल

English summary
Son Murdered his Father in khicharo ki dhani Gudha gorji Jhunjhunu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X