• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Udaipur Rain: राजस्थान के सबसे खूबसूरत शहर में 48 घंटे से हो रही बारिश, झालावाड़ भी हुआ तर

|

उदयपुर। राजस्थान की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक लेकसिटी उदयपुर में मानसून खासा मेहरबान है। यहां पर पिछले 48 घंटों से रुक-रुककर बारिश हो रही है, जिससे मौसम खुशनुमा हो रखा है। मूसलाधार बारिश से उदयपुर के नदी-नाले ऊफान पर हैं। सीसारमा नदी के जरिए पिछोला झील में पानी की अच्छी आवक हो रही है।

Rain in Lake city Udaipur Rajasthan

सीसारमा नदी का बहाव जलस्तर करीब 8 फीट चल रहा है। ऐसे में कई जगहों पर पानी सड़क के ऊपर से होते हुए पहुंच रहा है। वहीं शहर सहित आसपास के इलाकों में हुई बारिश के बाद मोरवानीया नदी भी ऊफान पर है।

बता दें कि सीसारमा नदी के जरिए पिछोला झील में पानी की आवक जारी है। वहीं अभी तक मदार नदी के जरिए फतहसागर झील में पानी की आवक शुरू नहीं हो पाई है।

झालावाड़ : गगधार के बाजार के रास्ते बंद

झालावाड़। जिले में लगातार तेज बरसात होने से नदी नाले ऊफान पर हैं। झालावाड़ से 125 किलोमीटर दूर गगधार-ढाबला रोड पर स्थित चाचूर्णी नदी का जल स्तर बढ़ने के कारण पुल पर पानी दो से तीन फीट बह रहा है।

आम लोगों को गगधार के बाजार में जाने के लिए जान जोखिम में डालकर वाहनों से और पैदल ही नदी पार कर रहे हैं, क्योंकि गगधार के बाजार जाने के सारे रास्ते बंद हैं। नदी के पुल पर बहाव तेज होता जा रहा है। वहीं जिले में छापी बांध के 9 गेट और झालावाड़ में काली सिंध के गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है।

<strong>जब करोड़ों रुपए के नोटों पर एक साथ छापा गया भारत और पाकिस्तान का नाम, जानिए क्यों? </strong>जब करोड़ों रुपए के नोटों पर एक साथ छापा गया भारत और पाकिस्तान का नाम, जानिए क्यों?

English summary
Rain in Lake city Udaipur Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X