• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : डकैत जगन गुर्जर-पुलिस के बीच एनकाउंटर, डकैतों ने फेंके हथगोले, महिलाओं को नंगा करके घुमाया था गांव में

|

धौलपुर। राजस्थान के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर द्वारा धौलपुर जिले के गांव करनपुर-सायका पुरा में महिलाओं को नंगा करके घुमाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू करना दिया है।

Jagan Gurjar Encounter with Dhopur Police in chambal beehad area

दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में राजस्थान पुलिस की कई टीमों ने चंबल के बीहड़ों में दबिश दी तो डकैतों से आमना-सामना हो गया। एनकाउंटर में जगन गुर्जर गिरोह के डकैतों ने पुलिस पर हथगोले फेंके और भयंकर फा​यरिंग की। दोनों तरफ से 70 राउंड से भी ज्यादा गोलियां चलाई गई हैं।

जिसे सब समझते थे 'भाई' वो ही निकला प्रेमी, 'बहन' की शादी के 1 माह बाद उसे रात को खेत में ले गया...फिर

12 जून को गांव करनपुर सायकापुरा में बंदूकों के बट से मारपीट कर महिलाओं को निवस्त्र घुमाने और दुकानदारों पर हमला करने के बाद पुलिस भी चंबल के बीहड़ों में उतर आई है। गुरुवार और शुक्रवार शाम को पुलिस और डकैतों के बीच कई गांवों में मुठभेड़ हुई है।

Jagan Gurjar Encounter with Dhopur Police in chambal beehad area

एनकाउंटर का पहला दिन: बसई डांग इलाके का गांव डाबिर

गुरुवार शाम को पुलिस को इत्तला मिली थी कि जगन गुर्जर और उसके गिरोह के लोग बसई डांग इलाके के गांव डाबिर में आए हुए हैं। इस पर बसई डांग, बाड़ी थाना और क्यूआरटी पुलिस की दो टीमें पूरे दल बल के साथ गांव डाबिर पहुंची तो पुलिस पर जगन गिरोह के डकैतों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां दागीं। पुलिस टीम की ओर से 30 राउंड तो डकैतों ने 40 राउंड फा​यरिंग की। इसी दौरान जगन गिरोह के लोग वहां से भाग गए। पुलिस का दावा है कि उन पर फायरिंग करने वालों में डकैत जगन, उसके भाई लाल सिंह, पप्पू उर्फ पान सिंह, केशव और तीन चार अन्य शामिल थे।

VIDEO : प्रेमी-प्रेमिका ने बीयर पीकर देसी कट्टे से कनपटी पर मार ली गोली, हाथ पर लिख रखा था 'दिलदार'

Jagan Gurjar Encounter with Dhopur Police in chambal beehad area

एनकाउंटर का दूसरा दिन : डांग क्षेत्र का गांव मंगलपुरा

दूसरे दिन शुक्रवार शाम को राजस्थान पुलिस को फिर सूचना मिली ​कि जगन और उसका गिरोह चंबल ​बीहड़ के गांव मंगलपुरा के जंगलों में आया हुआ है। पुलिस वहां पर पहुंची तो इस बार 25-25 हजार रुपए के ईनामी डकैत रामविलास और भरत गुर्जर से मुठभेड़ हो गई। डकैतों और पुलिस के बीच रात को रुक-रुककर फायरिंग होती रही। इसी दौरान डकैतों ने पुलिस पर हथगोले फेंके। खुद धौलपुर एसपी अजयसिंह भी मुठभेड़ का माेर्चा संभाले हुए थे।

डकैत जगन गुर्जर ने 3 महिलाओं को नंगा करके पूरे गांव में घुमाया फिर बरपाया उन पर कहर

Jagan Gurjar Encounter with Dhopur Police in chambal beehad area

जगन ने करनपुर-सायका में इसलिए बरपाया कहर

गौरतलब है कि हाल ही जेल से छूटकर आए डकैत जगन गुर्जर ने मुखबिरी किए जाने के शक में गांव करनपुर-सायकापुरा में एक व्यक्ति के घर पहुंचकर दहशत फैलाई थी। घर में मौजूद महिलाओं व बच्चों से मारपीट की और कथित तौर पर महिलाओं को बंदूकों के बटों से मारपीट कर निवस्त्र करके गांव में घुमाया। महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jagan Gurjar Encounter with Dhopur Police in chambal beehad area
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X