• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति-पत्नी बन गए 'वीरू', पानी की टंकी पर चढ़कर पूरे गांव के सामने रखी यह मांग

|

Sikar News in Hindi, सीकर। राजस्थान में गुरुवार को एक पति-पत्नी अपनी मांग मनवाने के लिए शोले के वीरू जैसा तरीका अपनाया और गांव में पानी की टंकी पर जा चढ़े। वहां से उन्होंने समस्या बताई और समाधान नहीं होने की स्थिति में टंकी से नीचे कूद जाने की धमकी दी। हालांकि दोनों को एक घंटे की समझाइश के बाद नीचे उतार लिया गया।

Husband wife climb on water tank in Katrathal Dadiya sikar

मामला राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना के गांव कटराथल के पास दौलतपुरा की ढाणी का है। यहां पर रास्ते के विवाद के चलते पति-पत्नी ने यह कदम उठाया है। जानकारी के अनुसार हरिराम अपनी पत्नी के साथ टंकी पर चढ़ा था। हरिराम की मांग है कि उसके घर की ओर आने वाला रास्ता दबंगों ने बंद कर दिया है, जिसके चलते उनका आवाजाही में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कर्ज में डूबे पिता ने शहर छोड़ा, 18 साल बाद लौटे उसी के बेटे ने लोगों को बुला-बुलाकर चुकाए 55 लाख रुपए

हरिराम और उसकी पत्नी को टंकी पर चढ़े देख काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और उन्हें नीचे उतारने के लिए कहते रहे, लेकिन हरिराम और उसकी पत्नी टस से मस नहीं हुई। टंकी पर से ही हरिराम यह कहता रहा कि उसके घर की ओर जाने वाला रास्ता खुलवाया जाएगा तभी वह पानी की टंकी से नीचे उतरेंगे। सूचना के बाद दादिया पुलिस थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उनकी उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद वे नीचे उतर आए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband wife climb on water tank in Katrathal Dadiya sikar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X