• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदमाशों ने लूटा डेढ़ करोड़ का सोना, FIR दर्ज हुई सिर्फ 30 हजार लूटने की, वजह जानकर पुलिस भी चौंक गई

|

SIkar News, सीकर। पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती की सबसे बड़ी वारदात का खुलासा किया है। सीकर पुलिस ने खुलासा करते हुए तस्करी करके लाये हुए करीब चार किलो 300 ग्राम सोना जब्त कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

fire arrested in gold Loot case of sikar

जयपुर रैंज आईजी एस सेंगाथिर ने बताया कि नीमकाथाना बाइपास पर 7 मार्च 2019 को डकैती की वारदात हुई थी, जिसमें सुल्तान नाम के व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया था कि वह अपने मिलने वाले इरफान एवं बल्ली नाम के युवकोंं को दिल्ली एयरपोर्ट पर से लेकर आ रहा था। रास्ते में स्कोर्पियों गाड़ी में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने नीमकाथाना के पास उनसे लूटपाट की।

लेडी कांस्टेबल के भाई का आरोप-'DSP बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, मना करने पर लगाता हार्ड ड्यूटी'

उनके पास से 30 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए जबकि लूटेरे उनके पास से तस्करी करके लाया हुआ करोड़ों रुपए का सोना भी लूट कर फरार हो गए थे। इस तथ्य को परिवादी द्वारा पुलिस से भी छिपा लिया गया था।

बाद में पुलिस जांच में इस सारे मामले का पता चला। सीकर पु​लिस ने इस सबसे बड़ी डकैती के आरोप में चैन सिह, इकबाल, विजय, जवान सिह और बलराम को गिरफ्तार कर इनके पास से करीब डेढ़ करोड़ रुपए कीमत का चार किलो 300 ग्राम सोने सहित हथियार और गाड़ियां भी बरामद की है।

आईजी एस सेंगाथिर ने बताया कि परिवादी के साथ आए युवक खाड़ी देशों से सोना तस्करी करके लाते थे, जिसकी जानकारी इन पांचों बदमाशों को भी थी। वहीं पुलिस अब गिरफ्त में आए पांचों बदमाशों से कड़ी पूछताछ करने मे जुटी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fire arrested in gold Loot case Neem Ka Thana sikar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X