• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैवानियत: युवक को खंभे से बांधकर दी तालिबानी सजा, चिमटे से खाल उतारी

|

Dholpur News, धौलपुर। राजस्थान के धोलपुर में हैवानियत की हदें पार कर देने और एक बेकसूर युवक को तालीबानी सजा दिए जाने का मामला सामने आया है। युवक को सिर्फ शक के आधार पर ऐसी यातनाएं दी गई कि उसकी रूह कांप उठी। कथित तौर पर उसकी चिमटे से खोल भी नोच ली गई। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Dholpur People tied young boy with pillar and beaten 30 minute

जानकारी के मुताबिक धौलपुर जिले के मनियां निवासी युवक राजू रेलवे स्टेशन पर आया था। इसी दौरान रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की धड़ी से एक मोबाइल चोरी हो गया। इस दौरान मोबाइल को ढूंढा गया तो वह नहीं मिला। इसके बाद युवक राजू ने पास में खड़े दूसरे व्यक्ति से कहा कि वह उसे मोबाइल दिलवा देगा।

शादी के 17 साल बाद बनी पुलिस अफसर, बिहार के किसान की बहू ने कर दिखाया कमाल

जिस पर उस व्यक्ति ने चोरी हुए मोबाइल के व्यक्ति को बात बता दी। इस बात पर राजू को पकड़ लिया गया और उसे लोहे के खम्भे से बांध दिया। फिर लोगों ने आधे घंटे तक उसके साथ हाथ खम्भे से बांधकर मारपीट की। उसे यातनाएं दी। आरोप तो ये भी है चिमटे से उसकी खोल तक नोच ली गई।

Dholpur People tied young boy with pillar and beaten 30 minute

दर्द से करहाता राजू सिर्फ यही कहता रहा कि मोबाइल के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। ना ही उसने मोबाइल चुराया है, मगर लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी। करीब आधे घंटे की ​यातनाएं देते रहे। इस बीच थड़ी के पास ही किसी अन्य व्यक्ति के पास से मोबाइल मिल गया। मोबाइल मिलने के बाद राजू को छोड़ दिया गया। समाचार लिखे जाने तक पीड़ित की ओर से इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत नहीं दी गई।

राजू ने बताया कि उसने मोबाइल नहीं चुराया था। बेवजह मेरे साथ मारपीट की गई। मैंने उनको बताया भी था कि मोबाइल चोरी से मेरा कोई लेना देना नहीं, मगर उन्होंने मेरे हाथ तौलिए से खंभे के बांधकर मारपीट की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dholpur People tied young boy with pillar and beaten 30 minute
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X