• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या : झुंझुनूं के खेत में छिपे मिले आरोपी, पंजाब पुलिस को ऐसे लगा सुराग

|

झुंझुनूं। क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पंजाब पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों को राजस्थान से पकड़ा है जबकि तीसरे आरोपी युवक की तलाश जारी है। ये आरोपी पंजाब के पठानकोट जिले माधोपुर के पास गांव थारिपाल में लूट व हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा के पास गांव सुल्ताना के एक खेत में आकर छिप गए थे।

रातभर उसकी तलाश करती रही पुलिस

रातभर उसकी तलाश करती रही पुलिस

19 अगस्त को हुए सुरेश रैना के फूफा हत्याकांड के आरोपियों के झुंझुनूं जिले में छिपे होने की सूचना पर सोमवार को पंजाब पुलिस की 40 सदस्यीय टीम यहां पहुंची और खेतों में दबिश देकर रेहान व रिजवान को गिरफ्तार किया है। तीसरा आरोपी असलम पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही मौके से भाग गया। पंजाब व राजस्थान पुलिस रातभर उसकी तलाश करती रही।

 मूतफर्का के एक खेत में मिला मोबाइल व चार्जर

मूतफर्का के एक खेत में मिला मोबाइल व चार्जर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पठानकोठ के अशोक कुमार मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस को 12 सितम्बर को गांव थारियाल के पास मूतफर्का के एक खेत में मोबाइल व चार्जर मिला था। मोबाइल की लैब में जांच करवाई तो उसमें कुछ नंबर संदिग्ध मिले। उनमें से तीन नंबरों की लोकेश राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा के पास आ रही थी।

 इन जगहों से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

इन जगहों से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

इस पर पंजाब पुलिस और एसआईटी के अधिकारी डीएसपी परमवीर सिंह के नेतृत्व में सोमवार को झुंझुनूं के चिड़ावा पुलिस थाना इलाके सुल्ताना गांव पहुंचे। तीनों संदिग्ध आरोपियों की तलाश करते हुए पंजाब पुलिस ने पदमपुरा-चनाना रोड पर पैट्रोल पंप के पास तथा अमरपुरा रोड के एक खेत से दो संदिग्धों को पकड़ लिया। तीसरा संदिग्ध असलम पुलिस को देखकर भाग गया। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।

 क्या है पठानकोट का अशोक कुमार हत्याकांड

क्या है पठानकोट का अशोक कुमार हत्याकांड

बता दें कि 19 अगस्त की रात को गांव थारियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार के घर बदमाश घुसे और लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने अशोक कुमार (60), उनकी पत्नी आशा रानी (55), मां सत्या देवी (80), बेटा कौशल कुमार (32) और अपिन कुमार (28) को नशीला पदार्थ खिला दिया था। फिर इन पर हथौड़े से वार किया, जिससे अशोक कुमार व कौशल की मौत हो गई थी।

    Cricketer Suresh Raina के फूफा की हत्या, राजस्थान के झुंझुनूं पहुंची पंजाब पुलिस | वनइंडिया हिंदी
     खानाबदोश डेरों में रहते हैं आरोपी

    खानाबदोश डेरों में रहते हैं आरोपी

    बताया जाता है कि आरोपी कचरा बीनने का काम करते हैं। ये चिड़ावा क्षेत्र में सूरजगढ़ रोड पर खानाबदोश डेरों में रहते हैं। पकड़े जाने के बाद दो आरोपियों में से एक ने खुद को यूपी का तो दूसरे ने पंजाब का बताया है। इनको पंजाब पुलिस के आने की भनक लग गई थी। इसलिए इन्होंने भागने का भी प्रयास किया। पुलिस का घेरा तोड़कर अमरपुरा रोड की तरफ खेतों में भाग, जिन्हें बाद में पकड़ लिया।

     सांसद ने भी की थी खुलासे की मांग

    सांसद ने भी की थी खुलासे की मांग

    बता दें कि इस घटना के होने के बाद खुद क्रिकेटर सुरेश रैना ने दो बार ट्विट कर मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी। वहीं, सुरेश रैना अचानक आईपीएल छोड़ भारत लौटे हैं। यही नहीं बल्कि क्षेत्र के सांसद सनी देओल भी मामले के खुलासे की मांग को लेकर पिछले दिनों एसएसपी से मिले थे।

    झुंझुनूं के सूबेदार शमशेर अली शहीद, अरूणाचल प्रदेश में देश की रक्षा करते दी प्राणों की आहुति

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Cricketer Suresh Raina's uncle Murder Case accused caught in Rajasthan Jhunjhunun
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X