• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: राहुल गांधी के खिलाफ राजस्थान में कांग्रेसियों ने ही लगा दिए 'राहुल गांधी हाय-हाय' के नारे

|

अजमेर। कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी के राजस्थान दौरे के दौरान कांग्रेसियों की जुबान फिसलने से हास्यास्पद स्थिति बन गई। दरअसल, अजमेर में राहुल का स्वागत करने पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही राहुल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं के मुंह से राहुल गांधी हाय-हाय के नारे लगने लगे।

अजमेर, rahul gandhi ajmer dargah, rahul gandhi, ajmer, rahul gandhi in rajasthan, rahul gandhi in rajasthan rally, congress, rajasthan, Rajasthan Assembly Elections 2018, राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018, assembly elections 2018, विधानसभा चुनाव 2018, विधानसभा चुनाव, assembly elections, congress workers

अजमेर विजिट के वक्त फिसली जुबां

अजमेर के फव्वारा सर्किल पर जब राहुल गांधी पहुंचे, तो यहां उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं लेकर उन्हें घेर लिया। लेकिन एसपीजी ने सुरक्षा कारणों के चलते राहुल का काफिला कहीं भी रोकने से इंकार कर दिया। वहीं, वे लोग राहुल के काफिले के आगे आने लगे। इस पर स्थानीय पुलिस कार्मिकों ने उन्हें साइड़ करना चाहा। ऐसे में तनातनी हो गई।कार्यकर्ता व पुलिसकर्मियों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई। ऐसे में एक कार्यकर्ता ने पुलिस का रोष जताने के लिए नारेबाजी करना चाहा तो गफलत में उसके मुंह से पुलिस प्रशासन हाय-हाय की जगह राहुल गांधी हाय-हाय निकल गया। इसके बाद सभी यही नारा लगाने लगे। कुछ क्षण बाद ही उन्हें अपनी गलती का अहसास तब हुआ जब एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने नारे रोकने की बात कही। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करके अपना रोष जताया।

भोजपुरी गायक के देरी से पहुंचने पर बवाल, जान बचाकर कार्यक्रम से भागे योगी सरकार के कई मंत्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress workers protest against rajasthan police, but while mistakes, they said rahul gandhi haay haay
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X