• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: नारेबाजी करने के चक्कर में आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता, वीडियो

|

राजस्थान। विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ चुका है। ऐसे में कार्यकर्ताओं में जोश नजर आ रहा है। इसी जोश के चलते अजमेर में भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और उनमें लात-घूंसे भी चले। इस प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों की नारेबाजियों के चलते यह बवाल देखने को मिला। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामलेमें उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है।

यूपी: नारेबाजी करने के चक्कर में आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता, वीडियो

विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं के जरिए प्रचार तेज करवा दिया है। अजमेर के दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हेमंत भाटी के समर्थन में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश शर्मा ने मशाल जुलूस का आयोजन किया। इस जुलूस के रामगंज पहुंचने पर वहां पहले से मौजूद भाजपा विचारधारा के स्टूडेंटस ने जमकर भाजपा व नरेन्द्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी।

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, चले लात घूंसे

यह देखकर कांग्रेसी कार्यकर्ता भी रूक गए और उन्होंने भी नारेबाजी तेज कर दी। देखते ही देखते विवाद खड़ा हो गया और दोनों कार्यकर्ता आपस में भिड़ पड़े। कार्यकर्ताओं ने एक दुसरे पर लात-घूंसे भी बरसा दिए। बाद में दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया गया। मामले में जब रामगंज थानाधिकारी अरविंद बिश्नोई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नोक-झोंक की जानकारी मिली थी लेकिन दोनों पक्षों में से किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

ये भी पढ़ें:- यूपी: कैबिनेट मंत्री रीता जोशी ने स्पेशल कोर्ट में किया सरेंडर, मिली जमानत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress and bjp workers fight in a rally ajmer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X