• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमिका से मिलने 205 KM दूर आया प्रेमी, वापसी में खर्चे की भरपाई के लिए कार में चुरा ले गया 3 बकरी

|
Google Oneindia News

चूरू, 21 अक्टूबर। राजस्थान में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लग्जरी कार में सवार होकर 205 किलोमीटर दूर आया और वापसी में खर्चे की भरपाई के लिए उसी कार से तीन बकरियां चुरा ले गया। बकरी चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर चूरू पुलिस ने बकरी चोर को पकड़ा तो पूरी कहानी सामने आई। प्रेमी पेशे से ड्राइवर है। चूरू पुलिस ने उसे कोटा से गिरफ्तार किया गया है।

 तीन बकरियां चुरा ले गया

तीन बकरियां चुरा ले गया

चूरू कोतवाल सतीश कुमार यादव ने बताया कि 11 अक्टूबर को चूरू के नयाबास निवासी गोस मोहम्मद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कोई अज्ञात शख्स उसकी तीन बकरियां चुरा ले गया।

चूरू कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

चूरू कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

चूरू कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध कार दिखाई दी, जिसके नंबर ट्रेस किए तो वो जयपुर के भट्टा बस्ती निवासी व्यक्ति के नाम से होने का पता चला।

 कोटा के आसिफ नाम के व्यक्ति को बेच दी थी कार

कोटा के आसिफ नाम के व्यक्ति को बेच दी थी कार

कार मालिक से संपर्क करने पर उसने बताया कि उसने यह कार कुछ दिन पहले कोटा के आसिफ नाम के व्यक्ति को बेच दी थी। इस पर चूरू कोतवाली पुलिस कोटा पहुंची और आरोपी को पकड़ा।

आरोपी रियाजुदीन को दबोच लिया

आरोपी रियाजुदीन को दबोच लिया

कोटा में आसिफ ने बताया कि यह कार उसका ड्राइवर रियाजुद्दीन चलाता है। वह अजमेर गया हुआ है। उसके बाद पुलिस ने भागदौड़ कर आरोपी रियाजुदीन को दबोच लिया। पूछताछ में रियाजुद्दीन बताया कि वह अजमेर स्थित एक धार्मिक स्थल पर जाने के बाद कुछ देर बाद वहां ठहरा था।

चूरू में उसकी महिला मित्र रहती है

चूरू में उसकी महिला मित्र रहती है

आरोपी ने बताया कि चूरू में उसकी महिला मित्र रहती है। उससे मिलने के लिए अक्सर वह वहां जाता रहता है। 11 अक्टूबर को भी वह जयपुर से रवाना होकर चूरू पहुंचा। वहां पर अपनी एक महिला मित्र से मिला।

Churu में छात्र की मौत : होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने सातवीं के बच्चे को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मार डालाChuru में छात्र की मौत : होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने सातवीं के बच्चे को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मार डाला

चूरू से लौटते समय चुराई बकरियां

चूरू से लौटते समय चुराई बकरियां

इसका खर्चा निकालने के लिये चूरू से वापस जयपुर लौटते समय नया बास से तीन बकरियों को कार में डालकर ले गया। पुलिस ने बताया कि इस क्षेत्र में गत वर्ष अलग-अलग में वारदातों में 30 बकरियां चोरी होने की बात सामने आयी है।

Comments
English summary
Boyfriend who came to Churu to meet girlfriend stole goat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X