• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: खुद को ब्राह्मण बताने पर भाजपा ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कहा- फिरोज खान का पौत्र ब्राह्मण कैसे

|

अजमेर। राहुल गांधी की धार्मिक यात्रा एक बार फिर विवादों में आ गई है। राहुल गांधी के पुष्कर सरोवर की पूजा-अर्चना के दौरान खुद को ब्राह्मण जाति का बताने पर भाजपा ने एक बार फिर इसे मुद्दा बना लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी मरहूम फिरोज खान के पौत्र हैं, तो फिर ब्राह्मण कैसे हो सकते हैं। राहुल गांधी ने तीर्थ पुरोहित को खुद का गोत्र दत्तात्रेय बताते हुए खुद को ब्राह्मण वंश का बताया था। इसके बाद भाजपा जमकर कांग्रेस व राहुल गांधी पर प्रहार कर रही है।

राजस्थान: खुद को ब्राह्मण बताने पर भाजपा ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कहा-फरोज खान का पौत्र ब्राह्मण कैसे

अजमेर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मरहूम फिरोज खान साहब का पौत्र आखिर ब्राह्मण कैसे हो सकता है। आज ही उनको गोत्र कैसे याद आ गई। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही राहुल को मंदिर याद आते हैं। इससे पहले उनका ध्यान तक मंदिर की ओर नहीं जाता। हुसैन ने एक सवाल के जवाब पर कहा कि जादूगर कहे जाने वाले अशोक गहलोत के जादू से टौंक में कमल खिलेगा और राजस्थान में एक बार फिर से भाजपा की बहुमत वाली सरकार बनेगी।

राजस्थान: खुद को ब्राह्मण बताने पर भाजपा ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कहा-फरोज खान का पौत्र ब्राह्मण कैसे

उन्होंने कहा कि वसुंधरा जी द्वारा करवाए गए काम से जनता खुश है और वह भाजपा प्रत्याशियों को पूरा आर्शीवाद प्रदान कर रही है। आपको बता दें कि मीडिया से रूबरू होने से पहले हुसैन ने भी ख्वाजा साहब की दरगाह में मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश करके राजस्थान सहित अन्य राज्यों में भाजपा की सरकार बनने के लिए दुआ मांगी। बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी राजस्थान के चुनावी यात्रा पर गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की इसी दौरान उन्होंने खुद का गोत्र और वंश के बारे में बताया था। इसके बाद राहुल गांधी अजमेर शरीफ के दरगाह पहुंचे, जहां उन्होंने चादर चढ़ाकर अकीदत के फूल पेश किया।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में दोनों समुदाय को साधने की कोशिश, राहुल ने पहले चिश्ती की दरगाह पर की जियारत फिर ब्रह्मा के आगे हुए नतमस्तक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp remarks on rahul gandhi brahmin family relation in ajmer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X