• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमानवीय : भूत निकालने के नाम पर हाथ में तलवार लेकर लड़की की गर्दन पर बाबा ने रखा पैर, वीडियो

|

भीलवाड़ा। अंधविश्वास में फंसकर लोग ऐसी-ऐसी घटनाओं को अंजाम दे देते हैं, जिनके बारे में सोचकर रूह कांप जाती है। ऐसा ही कुछ राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हुआ है। यहां एक बाबा ने तंत्र-मंत्र, टोने-टोटके से एक दंप​ती को झांसा देकर इलाज के नाम पर उनकी नाबालिग किशोरी के साथ अमानवीय घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी बाबा हाथ में तलवार लेकर किशोरी के गर्दन पर पैर रखता दिख रहा है।

    अमानवीय : भूत निकालने के नाम पर हाथ में तलवार लेकर लड़की की गर्दन पर बाबा ने रखा पैर
    वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

    वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

    भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर पुलिस थाना प्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि क्षेत्र में सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक बाबा भूत प्रेत भागने के नाम पर किशोरी के साथ अमानवीय घटनाओं को अंजाम देता हुआ नजर आ रहा था। स्थानीय लोगों का दावा था कि वीडियो में दिखाई दे रहा बाबा जहाजपुर क्षेत्र का ही रहने वाला महमूद कुरेशी है। मामला क्षेत्र से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने वायरल वीडियो की पड़ताल को तो सामने आया कि उक्त वीडियो जहाजपुर क्षेत्र का नहीं है।

    राजू तंवर बाड़मेर : होटल में वेटर का काम करने वाला लड़का बना राजस्थान पुलिस में सब इंस्पेक्टर

    आरोपी तीन दिन से लापता

    आरोपी तीन दिन से लापता

    पुलिस जांच में सामने आया कि वीडियो में जिस शख्स के दिखाई देने का दावा किया जा रहा है वो जहाजपुर छोड़ के भीलवाड़ा शहर की कावाखेड़ा कच्ची बस्ती में किराए के मकान में रह रहा है। पुलिस ने कावाखेड़ा बस्ती में पूछताछ की तो सामने आया कि महमूद कुरेशी भीलवाड़ा से करीब 3 दिन से लापता है और उसका फोन भी बंद आ रहा है। ऐसे में पुलिस उसके संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

     आरोपी पकड़े जाने पर सामने आएगा सच

    आरोपी पकड़े जाने पर सामने आएगा सच

    थाना प्रभारी सांखला का कहना है कि जब तक महमूद पुलिस के हाथ नहीं आता वायरल वीडियो का सच सामने नहीं आ सकता। उसके हिरासत में आने के बाद ही मामले के कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौतरलब है कि तंत्र-मंत्र से शारीरिक तकलीफ दूर करने का झांसा देकर इस तरह के ढोंगी बाबा पीड़ितों को इतना डरा-धमका देते हैं कि लोग इसकी जानकारी बाहर किसी को भी बताने से कतराते हैं।

     जिला कलेक्टर को मामले का पता नहीं

    जिला कलेक्टर को मामले का पता नहीं

    भीलवाड़ा जिले में अंधविश्वास के नाम पर अत्याचार का यह खेल कोई नया नहीं है, लेकिन स्थानीय प्रशासन की उदासीनता और गैर जिम्मेदाराना रवैये के चलते अंधविश्वास के नाम पर इस तरह के अत्याचार का खेल चोरी छिपे हर रोज जारी रहता है। इस सम्बंध में भी जब हमने जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने बताया कि मामला मेरी जानकारी में नहीं है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bhilwara Tantrik Baba Video goes viral on Social Media
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X