• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bharatpur : एडवोकेट बीवी ने पति की हत्या के लिए यूपी से बुलाया शॉर्प शूटर, 2 बेटियों ने बचाई जान

|
Google Oneindia News

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने एक शार्प शूटर को हथियार और तीन जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा है। बताया जा रहा है कि एक महिला ने अपने पति को मरनवाने के लिए आगरा से इस शार्प शूटर को भरतपुर बुलाया था।

    Bharatpur : एडवोकेट बीवी ने पति की हत्या के लिए यूपी से बुलाया शॉर्प शूटर, 2 बेटियों ने बचाई जान
    आरोपी दो दिन के रिमांड पर

    आरोपी दो दिन के रिमांड पर

    भरतपुर पुलिस ने उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा और तीन कारतूस बररामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया है। भरतपुर पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी आशीष ने बताया कि वह एक शॉर्प शूटर है। उसे प्रद्युम्न की पत्नी नीतू सिंह ने सुपारी देकर यहां भेजा है। इन दोनों के बीच कई साल से मुकदमा चल रहा है।

     बेटियों ने बचाई पापा की जान

    बेटियों ने बचाई पापा की जान

    पुलिस ने बताया कि जब आशीष गला पकड़कर प्रद्युम्न को गोली मारने के लिए घर से बाहर ले जाने लगा। यह देखकर प्रद्युम्न की दो लड़कियां अपने पापा को बचाने के लिए शार्प शूटर पर टूट पड़ीं। उन्होंने किसी तरह से अपने पिता को बचाया और आशीष को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचित किया।

     दोनों जिला न्यायालय में कार्यरत

    दोनों जिला न्यायालय में कार्यरत

    सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शार्प शूटर को गिरफ्तार किया। मामला भरतपुर जिले के अटलबंद पुलिस थाना इलाके की बापू नगर कॉलोनी का है। प्रद्युमन कुमार जिला न्यायालय में न्यायाधीश का रीडर है। उसकी पत्नी नीतू सिंह उसी कोर्ट में अधिवक्ता है।

    आगरा के शमसाबाद का रहने वाला है आशीष

    आगरा के शमसाबाद का रहने वाला है आशीष

    नीतू सिंह अपने पति प्रद्युमन की हत्या करवाना चाहती थी। इसलिए उसने सुपारी देकर एक शार्प शूटर को अपने पति की हत्या करवाने के लिए बुलाया था। गिरफ्तार शार्प शूटर की पहचान 28 साल के आशीष के रूप में हुई है, जो आगरा के शमसाबाद जिले का रहने वाला है।

     मामला दर्ज कर जांच शुरू की

    मामला दर्ज कर जांच शुरू की

    सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि पीड़ित प्रद्युम्न ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि मेरी पत्नी नीतू सिंह के साथ काफी समय से झगड़ा चल रहा है। सलिए उसने मेरी हत्या करवाने के लिए सुपारी देकर एक शार्प शूटर को बुलाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    पिंकी चौधरी : बाड़मेर के समदड़ी की प्रधान को शादी के बाद किसी और से हुआ प्यार, लिव इन में रहने पर अड़ीपिंकी चौधरी : बाड़मेर के समदड़ी की प्रधान को शादी के बाद किसी और से हुआ प्यार, लिव इन में रहने पर अड़ी

    English summary
    Bharatpur Advocate wife calls for UP's sharp shooter for Husband murder
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X