गैंगस्टर आनंद पाल सिंह के एनकाउंटर से डरे सलमान खान, नहीं गए कोर्ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जोधपुर (राजस्थान)। आर्म्स एक्ट मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को आज जोधपुर कोर्ट में उपस्थिति होना था लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते वो कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके। सलमान खान के वकील ने कोर्ट को बताया कि गैंगस्टर आनंद पाल सिंह के एनकाउंटर और प्रदेश की कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर अभिनेता सलमान खान ने चिंता जताई है। सुरक्षा वजहों के चलते ही बॉलीवुड अभिनेता कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए हैं।

गैंगस्टर आनंद पाल के एनकाउंटर से डरे सलमान, नहीं गए कोर्ट

कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए सलमान खान

अभिनेता सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर के जिला एवं सत्र न्यायालय में उपस्थित होना था। गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता को जोधपुर की जिला और सत्र न्यायालय में उपस्थित होकर जमानत बांड भरना था। हालांकि सुरक्षा वजहों के चलते सलमान कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए। सलमान खान के वकील ने कोर्ट को बताया कि गैंगस्टर आनंद पाल सिंह के एनकाउंटर और प्रदेश की कानून व्यवस्था के मद्देनजर कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए हैं।

सलमान खान के वकील ने आगे कहा कि अगर अभिनेता सलमान खान कोर्ट में उपस्थित होते हैं तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा होगी। ऐसे में कानून-व्यवस्था पर असर पड़ सकता है। फिलहाल कोर्ट ने अगली तारीख 4 अगस्त तय की है, माना जा रहा है कि सलमान खान इस दिन कोर्ट में जरूर उपस्थित होंगे। बता दें कि इस साल जनवरी में जोधपुर की एक निचली अदालत ने आर्म्स एक्ट मामले में संदेह का लाभ देते हुए सलमान खान को बरी कर दिया था।

इसे भी पढ़ें:- मोदी के आगे 'धमकी बम' फुस्स होने से झुका चीन, पंचशील की देने लगा दुहाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arms Act case: Salman Khan skips court appearance owing to protests over Anand Pal Singh encounter.
Please Wait while comments are loading...