बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 3 की मौत, 34 घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। नागौर जिले में मंगलवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 34 लोगों की खबर है। यह दिल दहला देने वाला हादसा लाडनूं थाना क्षेत्र के बाकलिया गांव के निकट हाईवे पर हुआ, जिसमें बारात की बस, ट्रक और ट्रैक्टर जा टकराई इसमें तीन लोगों की मौक पर ही मौत हो गई।

accident

वहीं बूंदी जिले में हुए अन्य सड़क हादसे में भी तीन लोगों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। इनमें से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं व एक पुरुष स​म्मलित हैं।

बाकलिया गांव के निकट हाईवे पर हुए भीषण हादसे में 34 लोग घायल हुए हैं। इनमें से आधा दर्जन घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया। वहीं मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और निजी वाहनों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। तीनों मृतक डीडवाना के निकट बागोद गांव के निवासी थे। बारात लाडनूं के निकट एक गांव गई थी। ये लोग बारात में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे।

राजस्थान में 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, पोस्ट ऑफिस में होंगी भर्तियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
3 people dead, 34 injured after a bus carrying passengers got hit by a tractor and a truck near Ladnun in Nagaur district
Please Wait while comments are loading...