• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chhattisgarh:24 अगस्त को भाजपा करेगी सीएम हाउस का घेराव , इधर प्रशासन सख्त

भाजपा भूपेश सरकार की नीतियों और वादाखिलाफी के विरोध में 24 अगस्त को राजधानी में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी । पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने बताया कि मुख्यमंत्री निवास घेराव का आयोजन भारतीय जनता युवा म
Google Oneindia News

रायपुर,18 अगस्त । छत्तीसगढ़ में भाजपा बेहद सक्रिय नजर आ रही है। हाल ही में नए प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की नियुक्ति के बाद पार्टी नई रणनीति पर काम पर जुट चुकी है। इसी कड़ी में भाजपा भूपेश सरकार की नीतियों और वादाखिलाफी के विरोध में 24 अगस्त को राजधानी में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी । पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने बताया कि मुख्यमंत्री निवास घेराव का आयोजन भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले होगा। जिसमें भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष तेजस्वी सूर्या मुख्य तौर से शामिल होंगे।

bjp cg

5 हजार कार्यकर्त्ता करेंगे घेराव, मूणत, तेजस्वी करेंगे अगुवाई

भारतीय जनता युवा मोर्चा के इस आंदोलन में पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से 5000 हज़ार युवा शामिल होंगे और मुख्यमंत्री निवास घेराव कर हल्ला बोलेंगे।इसी कड़ी में मूणत ने गुरुवार को सोनकर बाड़ी सुंदर नगर में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के चारो मंडलों के पदाधिकारियों की बैठक ली और आगमी 24 अगस्त के कार्यक्रम की तैयारियो को लेकर चर्चा की। इस दौरान मूणत ने कार्यकताओं से आह्वान किया कि रायपुर के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से 5 हज़ार युवा कार्यकर्ता सीएम हाउस घेराव के लिए निकलेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए आरोप लगाया कि इस दमनकारी,कमीशनखोरी और वादाखिलाफी करने वाली सरकार के विरुद्ध इस प्रदर्शन से सरकार को अपदस्थ करने की उल्टी गिनती की शुरूआत होगी।

इधर प्रशासन सख्त

एक तरफ भाजपा सीएम हाउस घेराव का ऐलान कर चुकी है,वहीं दूसरी तरफ रायपुर जिला दण्डाधिकारी और कलेक्टर डॉ.सर्वेश्वर भुरे ने आने वाले दिनों में विभिन्न संगठनों द्वारा धरना, विरोध प्रदर्शन और रैली आदि की जानकारी अधिकारियों से ली। कलेक्टर ने किसी भी संगठन द्वारा जिला प्रशासन की अनुमति से ही धरना-प्रदर्शन या रैली किया जाना सुनिश्चित करने के निर्देंश अधिकारियों जारी कर दिए हैं । कलेक्टर डॉ. भुरे ने निर्देश जारी किये हैं कि बिना अनुमति के आयोजित होने वाले धरना-प्रदर्शन और रैलियों के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाए। उन्होंने अनुमति मिलने के बाद भी धरना और विरोध प्रदर्शन-रैलियों को अनुमति के अनुसार ही शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित किया जाना सुनिश्चित करने के निर्देंश दिए।

यह भी पढ़ें Janmashtami 2022: छत्तीसगढ़ में स्थापित होंगे कृष्ण कुंज, सीएम भूपेश जन्माष्टमी पर करेंगे शुरुआत

Comments
English summary
Chhattisgarh: BJP will lead the siege of CM House, here the administration is strict
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X