• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेलीः अवैध संबंध के चलते पति ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी और अपनी बेटी को जलाकर मार डाला

|

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर गांव में 10 दिन पहले बंद कमरे में मिली तीन जली लाशों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पति ने अवैध संबंध के चलते इस घटना को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपित पति फरार चल रहा था। रायबरेली के पुलिस अधीक्षक ने आरोपित पति की गिरफ्तारी करने वाली टीम को 20 हजार रुपये का इनाम दिया है।

    रायबरेलीः अवैध संबंध के चलते पति ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी और अपनी बेटी को जलाकर मार डाला

    uttar pradesh raibareily police disclosed triple murder case

    आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को अपने दोस्त के साथ देख कर आरोपी पति ने पत्नी, बच्चे व उसके प्रेमी की जलाकर हत्या कर दी थी। घटना की सूचना मिलने पर आईजी एस के भगत खुद घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे थे। पुलिस व एसओजी टीम ने फरार चल रहे आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर गाँव में 10 दिन पूर्व बंद कमरे में तीन तीन जली लाशें मिलने से पुलिस के होश उड़ गए थे।

    पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता करके पत्रकारों को बताया कि आरोपी पति शिबू काफी कर्ज में होने कि वजह से व पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी से कई बार बातचीत भी की। लेकिन पत्नी ने उसके बात नहीं मानी, जिसके चलते आरोपी ने पहले दुपट्टे से पत्नी को मारा फिर अपने दोस्त नन्हू वह अपनी पुत्री को भी मार दिया। इसके बाद तीनों को मरा हुआ समझकर आरोपित पति ने उनकी लाशों को बेड पर रखा।

    फिर उनके शवों के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ और कॉस्मेटिक का सामान रखकर आग लगा दिया। पुलिस टीम व एसओजी की संयुक्त टीमों ने आरोपी शिबू को गोवा से गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस अधीक्षक रायबरेली द्वारा गिरफ्तारी करने वाली टीमों को बीस हजार रुपये का इनाम दिया गया।

    रायबरेली: पति की पिटाई से तंग महिला ने देवर और 3 तीन ​बेटियों के साथ नदी में लगाई छलांग, चार की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    uttar pradesh raibareily police disclosed triple murder case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X