• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी का अंतिम संस्कार कर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में जेल लौटे उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा

|

रायबरेली। उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा रायबरेली जिला जेल से शॉर्ट टर्म बेल के बाद पत्नी का अंतिम संस्कार कर जेल में वापस लौट आए हैं। वहीं, जिस ट्रक से दुर्घटना हुई थी उस ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। ऐसे में जेल प्रशासन के लिए जेल के अंदर शांति व्यवस्था कायम रखना बड़ी चुनौती होगी।

उन्नाव के गंगा घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

उन्नाव के गंगा घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

बता दें, बुधवार को उन्नाव रेप कांड पीड़िता के चाचा को रायबरेली जेल से उन्नाव गंगा घाट रवाना किया गया था। जिला प्रसाशन मीडिया से बचने के लिए सुबह 5 बजे के करीब महेश सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच में उन्नाव ले गया। पत्नी का अंतिम संस्कार कर वो शाम करीब पांच बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में रायबरेली जिला जेल पहुंचे। उधर, आज कोर्ट में सुनवाई के बाद अदालत ने रायबरेली सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर आशीष पाल और क्लीनर मोहन श्रीवास्तव को जेल भेजा है। सीजीएम उदयवीर सिंह ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।

घटनास्थल पहुंची सीबीआई की टीम पहुंची

घटनास्थल पहुंची सीबीआई की टीम पहुंची

बता दें, मामले की जांच करने के लिए सीबीआई की 12 सदस्यों वाली टीम गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के आटोरा गांव पहुंची। टीम ने घटनास्थल पर बारीकी से निरीक्षण किया। इस मामले में एसआईटी जांच कर रहे एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह और उनकी टीम के सीओ लालगंज लक्ष्मीकांत गौतम भी सीबीआई टीम के साथ मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने घटना के दिन से जुड़े हुए सभी तथ्यों और उससे जुड़े पहलू से सीबीआई को अवगत कराया।

डीएम और एसपी से भी की पूछताछ

डीएम और एसपी से भी की पूछताछ

सीबीआई की टीम ने सबसे पहले उस जगह का निरीक्षण किया, जहां पर घटना हुई। इसके बाद सीबीआई और उसके अधिकारी ने उस ट्रक का मौका मुआयना किया जिससे यह एक्सीडेंट हुआ था। सीबीआई के घटनास्थल पर पहुंचने की सूचना मिलने पर डीएम नेहा शर्मा, एसपी सुनील सिंह भी मौके पर पहुंचे। सीबीआई की टीम ने दोनों अधिकारियों से भी घटना से जुड़े हुए मामले की पूछताछ की, जिसके बाद पूरी टीम आटोरा चौकी पहुंची। जहां दुर्घटनाग्रस्त कार का निरीक्षण किया, जिसमें पीड़िता अपनी चाची और मौसी के साथ अपने चाचा से मिलने के लिए रायबरेली जिला जेल जा रही थी। सीबीआई ट्रक ड्राइवर आशीष पाल से भी पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें: उन्नाव रेप पीड़िता का हवाला देकर छात्रा ने पूछ लिया ये सवाल, हड़बड़ा गए एएसपी!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unnao case survivor uncle sent to raebareli jail after attend cremation of wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X