• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आप MLA सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले शख्‍स को कांग्रेस के बागी विधायक ने किया सम्‍मानित

|

Raebareli News: रायबरेली। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (aap mla somnath bharti) पर सोमवार को स्याही (ink) फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को 24 घंटे बाद ही बड़ा सम्मान मिला। जिले की हरचंदपुर सीट से कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने जितेंद्र को 51 हजार का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राकेश सिंह ने कहा, 'कल हमारे प्रदेश के देव तुल्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के जो पूर्व न्याय मंत्री थे उन्होंने अभद्र टिप्पणी की थी। उसका जवाब इस लड़के (जितेंद्र सिंह) ने उन्हीं की भाषा में दिया। उनके मुंह पर कालिक पोत कर।'

man who threw ink on aap mla somnath bharti get rewarded by 51 thousand rupees
    रायबरेली: आप MLA सोमनाथ भारती के चेहरे पर फेंकी गई स्याही, विवादित बयान पर हुए गि‍रफ्तार

    राकेश सिंह ने कहा कि 51 हजार रपए देकर सम्मानित किया, क्योंकि मैं जानता था स्याही फेंकने से इसका कोई नुकसान भी नहीं हुआ और जो मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे थे अभद्रतापूर्वक टिप्पणी की उसका उन्हें दंड मिल गया। रायबरेली में घटना हुई थी तो इसने रायबरेली और पूरे हिंदू समाज का सम्मान बचाया। हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि सोमनाथ भारती जो आम आदमी पार्टी के विधायक हैं, उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया, जिससे हम लोग आक्रोशित थे, और हमनें उनके मुंह पर स्याही पोती। क्योंकि वो योगी जी के लिए अपशब्द कह रहे थे इसलिए ऐसा किया।

    विवादित बयान पर बवाल, 14 दिन की न्‍यायिक ह‍िरासत में सोमनाथ भारती

    बता दें, आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने अमेठी में शनिवार को योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, 'हम उत्तर प्रदेश में आए हैं। हम यहां के स्कूलों को देख रहे हैं। यहां के अस्पताल को देख रहे हैं। ऐसी बदतर हालत में हैं कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।' सोमनाथ भारती के इस बयान के बवाल मच गया। सोमवार को पुलिस ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भारती को सुल्तानपुर कोर्ट में पेश किया, जहां एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है। सोमनाथ भारती के खि‍लाफ जगदीशपुर कोतवाली में धारा 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

    आप विधायक सोमनाथ भारती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए, 13 जनवरी को जमानत याचिका पर सुनवाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    man who threw ink on aap mla somnath bharti get rewarded by 51 thousand rupees
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X