• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चंद रुपयों के लिए पाक का जासूस बना पूर्व फौजी का बेटा, भेजी संवेदनशील तस्वीरें-जानकारियां

|

गुरदासपुर। आर्मी की खुफिया जानकारी पाकिस्तान को देने के मामले में इंटेलिजेंस विंग ने विपन सिंह नाम के नौजवान को गिरफ्तार किया है जिसका पिता मलकीत सिंह एक पूर्व फौजी है। विपन सिंह गुरदासपुर के आर्मी तिबड़ी कैंट में हैंडलूम का काम करता था जो पिछले एक साल से पाकिस्तान में बैठे लोगों के संपर्क में था और आर्मी की खुफिया जानकारी पाकिस्तान को भेजता था।

वाट्सएप पर भेजी तस्वीरें

वाट्सएप पर भेजी तस्वीरें

विपन सिंह अभी तक आर्मी कैंट की तस्वीर और करतारपुर कॉरिडोर की तस्वीरें वाट्सएप के जरिए पाकिस्तान को भेज चुका है और 80 हजार रुपये ले चुका है जिससे आर्मी इंटेलिजेंस ने 3 दिन तक पूछताछ की और अब पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

चंद रुपयों के लिए बना पाक का जासूस

चंद रुपयों के लिए बना पाक का जासूस

जानकारी देते हुए एसपीडी हरविंदर संधू ने बताया कि आर्मी इंटेलिजेंस ने विपन सिंह नामक नौजवान को गिरफ्तार किया है जिसका पिता मलकीत सिंह सेना में फौजी रहे हैं और गुरदासपुर के गांव भूलेचक के रहने वाले हैं। एसपीडी ने बताया कि यह नौजवान पिछले एक साल से पाकिस्तान में बैठे लोगों के सम्पर्क में था और आर्मी की कई अहम जानकारियां पाकिस्तान को भेज चुका है।

पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे

पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे

इसने वाट्सएप के जरिए आर्मी कैंट की अलग-अलग लोकेशन और तस्वीरें व करतारपुर कॉरिडोर की तस्वीरें भी पाकिस्तान को भेजी हैं। विपन सिंह ने पाकिस्तान में कॉलिंग भी की है और इस काम के लिए यह अभी तक तीन किस्तों में 80 हजार रुपये ले चुका है। फिलहाल आर्मी ने तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद इसे पुलिस के हवाले कर दिया है और उस पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है और इससे और पूछताछ में बड़े खुलासे हो सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
son of former army man arrested for spying for pakistan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X