• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पंजाब की दिलप्रीत ने NDA की लड़के-लड़कियों की कॉमन मैरिट में 27वीं रैंक पाई, पहले बैच से निकलीं

By Vijay Singh
Google Oneindia News

चंडीगढ़। पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली दिलप्रीत कौर ने एनडीए की साझी मैरिट में 27वां स्थान हासिल किया है। दिलप्रीत ने पंजाब में टॉप करने के साथ-साथ कुल मिलाकर शीर्ष के 4 में भी रैंक प्राप्त की है। रोजगार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण विभाग की डायरेक्टर जनरल दीप्ति उप्पल ने इस बारे में जानकारी दी।

Punjabi Girl Dilpreet Kaur 27th rank in common merit of NDA

रोजगार सृजन-कौशल विकास और प्रशिक्षण विभाग की डायरेक्टर जनरल दीप्ति उप्पल के मुताबिक, राज्य का नाम रोशन करते हुए माई भागो आर्म्ड फोर्सिस प्रिपरेटरी इंस्टीट्यूट फॉर गर्ल्स मोहाली की कैडेट दिलप्रीत कौर ने देश की प्रतिष्ठित सैन्य प्रशिक्षण संस्थान राष्ट्रीय डिफेंस एकेडमी के लड़के-लड़कियों की ऑल इंडिया साझी मेरिट के पहले बैच में 27वां स्थान हासिल किया है।

बेरोजगार महिला टीचर पेट्रोल लेकर चढ़ गईं 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर, बोलीं- हमें रोजगार दे सरकारबेरोजगार महिला टीचर पेट्रोल लेकर चढ़ गईं 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर, बोलीं- हमें रोजगार दे सरकार

बता दें कि, दिलप्रीत संगरूर जिले में पड़ने वाले गांव गोबिंदगढ़ जेजिआं से संबंधित हैं। रोजगार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण विभाग के डायरेक्टर जनरल दीप्ति उप्पल ने बताया कि, दो अन्य लड़कियां, प्रभसिमरन कौर और पल्लवी भी अंतिम मैरिट सूची का इन्तजार कर रही हैं और उनको एयरफोर्स एकेडमी में शामिल होने के लिए बुलाने की संभावना है।

Comments
English summary
Punjabi Girl Dilpreet Kaur 27th rank in common merit of NDA
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X