• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गैंगस्टर को पैरोल नहीं मिली तो दुल्हन ने उसकी फोटो के साथ की शादी, कहानी में अब आया यह ट्विस्ट

|

चंडीगढ़। पंजाब के मोगा जिले के गांव दोपड़द में शादी का एक अजीब मामला सामने आया है। जेल में उम्रकैद की सजा भुगत रहे गैंगस्टर दूल्हे को पैरौल नहीं मिली तो दुल्हन ने उसकी तस्वीर से शादी कर ली और उसके घर जाकर रहने लगी। 3 साल बाद दुल्हन की जिद के आगे पुलिस-प्रशासन झुक गया। हाईकोर्ट के आदेश के बाद पंजाब की नाभा जेल में बुधवार को दोनों की शादी कराई गई। दूल्हे पर हत्या समेत 11 केस दर्ज हैं। वह 10 साल से जेल में है।

शादी के 3 माह तक दुल्हन ने नहीं मनाने दी सुहागरात, पति की जिद पर दे डाला कभी ना भूलने वाला गमशादी के 3 माह तक दुल्हन ने नहीं मनाने दी सुहागरात, पति की जिद पर दे डाला कभी ना भूलने वाला गम

punjab girl married With Photo of Moga Gangster Mandeep

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक बुधवार सुबह 9.10 बजे दुल्हन अपने परिजनों के साथ एक लाल रंग की कार में सजधज कर जेल पहुंची। दुल्हन और उसके परिजन जरूरी चेकिंग के बाद अंदर गए। जेल के अंदर पूरे इंतजाम थे। लड़की पक्ष की तरफ से दुल्हन की मां, भाई और लड़के पक्ष से मां रशपाल कौर, भांजा और दूसरे रिश्तेदारों सहित कुल 8 लोग शामिल हुए। सुबह 11:30 बजे से 12:30 बजे तक शादी की धार्मिक रस्में पूरी कीं।

परिजनों ने युवती के हाथ में माला देकर सामने खड़ा किया प्रेमी और मंगेतर, जानिए किसे चुना दूल्हापरिजनों ने युवती के हाथ में माला देकर सामने खड़ा किया प्रेमी और मंगेतर, जानिए किसे चुना दूल्हा

punjab girl married With Photo of Moga Gangster Mandeep
बता दें कि मोगा का रहने वाला मनदीप एक सरपंच और उसके गनमैन के कत्ल में उम्रकैद की सजा काट रहा है। उस पर 11 केस दर्ज हैं। 2016 में दुल्हन पवनदीप कौर का रिश्ता मनदीप के साथ हुआ। दोनों का विवाह होना भी तय हो गया था। परंतु हाईकोर्ट ने सुरक्षा कारणों के चलते मनदीप को विवाह के लिए पैरोल नहीं दी। इस पर पवनदीप ने मनदीप की तस्वीर के साथ ही विवाह कर लिया और मनदीप की मां के पास रहने लगी। 2016 में छुट्टी नामंजूर होने पर मनदीप के परिजन हाईकोर्ट चले गए। 3 साल बाद इस पर हाईकोर्ट ने जेल में ही 6 घंटे छुट्टी देकर उसकी शादी करवाने के आदेश दे दिए। जेल सुपरिटेंडेंट रमनदीप सिंह भंगू ने बताया कि थ्री लेयर सुरक्षा में शादी कराई गई।

English summary
punjab girl married With Photo of Moga Gangster Mandeep
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X