• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब: किसानों के बहाने AAP का शक्तिप्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की बाघापुराना में मेगा रैली

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब में मेगा रैली को संबोधित करने थोड़ी देर में पहुंच रह हैं। पंजाब के बाघापुराना में मेगा रैली की शुरुआत हो चुकी है। आप के बड़े नेता रैली में पहुंच चुके हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी भी पल रैली में शामिल हो सकते हैं।

Kisan Mahapanchayat : Arvind Kejriwal का वादा- Punjab में भी देंगे फ्री बिजली-पानी | वनइंडिया हिंदी
Farmer Protest: Aam Aadmi Party Cheif Arvind Kejriwal Rally in Punjab Baghpruana
कोरोना संक्रमण को देखत हुए लोगों को रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने,मास्क लगाने को अनिवार्य किया गया है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी कृषि कानून के खिलाफ किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रही है। किसानों क बहाने अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनाव के लिए अपनी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन करेंगे। पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसे लेकर आज केजरीवाल चुनावी बिगुल फूंक रहे हैं।

वहीं रैली स्थल पर आम कार्यकर्ताओं का भारी जमावड़ा लग चुका है। आपको बता दें कि पंजाब में कोरोना संक्रमण क मामले तेजी से फैल रहे हैं। रज्य के 11 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है। वीकेंड पर बाजारों, मॉल्स आदि में भीड़ को कंट्रोल करन के लिए सख्त इंतजाम किए गए हैं। लोगों को मास्क लगाने और सामाजिक दूरी का सख्ती से पालन करने की अपील की जा रही है।

केंद्र सरकार की आपत्ति के बाद दिल्ली सरकार ने बदला स्कीम का नामकेंद्र सरकार की आपत्ति के बाद दिल्ली सरकार ने बदला स्कीम का नाम

आम आदमी पारटी ने भी इस मेगा रैली के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं। 60 फीट चौड़े और 80 फीट लंबा पंडाल बनाया गया है, जिसमें 80000 लोगों की क्षमता है। आम आदमी पार्टी ने रैली स्थल को बैरिकेडिंग कर कवर किया है। प्रवेश के लिए 12 गेट बनाए हैं। ताकि लोगों को आने-जाने में आसानी हो। वहीं पारटी ने रैली के लिए 80 हजार मास्क मंगवाए गए हैं। रैली की जिम्मदारी आम आदमी पार्टी क नेता विपिन उपाध्याय के कंधों पर है।

Comments
English summary
Farmer Protest: Aam Aadmi Party Cheif Arvind Kejriwal Rally in Punjab Baghpruana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X