• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जहरीले सांप पकड़ने में माहिर है यूपी पुलिस का यह दरोगा, खेत में अजगर को कैसे पकड़ा देखिए वीडियो

|

प्रतापगढ़। खबर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से है। यहां मान्धाता कोतवाली में तैनात दरोगा सुशील मिश्रा एक बार फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की वजह से वो चर्चाओं में आ गए है। दरअसल, मान्धाता कोतवाली के पन्यारी गांव एक विशाल अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। अजगर मिलने की सूचना पर फौरन दरोगा सुशील मिश्रा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अजगर को पकड़कर अपने काबू में कर लिया और थाने चल गए। इस दौरान वहां खड़े किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

    जहरीले सांप पकड़ने में माहिर है यूपी पुलिस का यह दरोगा, खेत में अजगर को कैसे पकड़ा देखिए वीडियो

    UP police sub-inspector Sushil Mishra caught python in the field

    बता दें कि, दरोगा सुशील मिश्रा सांप, बिच्छु और अजगर पकड़ने में माहिर है। मंगलवार (17 नवंबर) को भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वो एक विशाल अजगर को काबू करते हुए दिखाई दे रहे है। खबर के मुताबिक, अजगर को पकड़ने के बाद वो उसे थाने लगे गए। लेकिन बोरा फटा होने के कारण अजगर बाहर निकल कर थाने में भागने लगा। जिसके बाद थाने में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान थाने में आये फरियादियों की भीड़ भी जमा हो गई।

    उधर, सांप पकड़ने में माहिर दरोगा सुशील ने फिर थाने में अजगर पकड़कर उसको इलाके के गजेहड़ा जंगल में छोड़ दिया। बता दें कि इलाके में सांप और अजगर निकलने पर वन विभाग की टीम को सूचना देने से पहले लोग दरोगा सुशील मिश्रा को बुलाते है। दरोगा भी पूरे इलाके में कही भी सांप और अजगर पकड़ने के लिए चले जाते है। बताया जाता है कि दरोगा बदमाशों के साथ ही सांप और अजगर को भी पकड़ने में कभी फेल नहीं होते।

    आपको बता दें कि अभी 6 माह पूर्व मान्धाता थाने में सांप निकला था, दरोगा सुशील मिश्रा ने जहरीले सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया था। प्रतापगढ़ पुलिस का यह दरोगा सुशील मिश्रा अब तक सैकड़ों सांप, बिच्छु और अजगर पकड़ चुका है। अब दरोगा सांप और अजगर पकड़ने के लिए पूरे जिले में चर्चित हो गए है।

    ये भी पढ़ें:- 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती मामला: SC ने कहा- 60 से 65 ही रहेगी कट ऑफ, यूपी शिक्षा मित्र एसोसिएशन की अपील को किया खारिज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    UP police sub-inspector Sushil Mishra caught python in the field
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X