• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीलीभीतः जिस बेड पर होने चाहिए थे मरीज तो वहां आराम फरमा रहे हैं कुत्ते, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

|

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इमरजेंसी वार्ड के बेड पर मरीजों की सेवा होनी चाहिए, वहीं आवारा कुत्ते बैठे हुए हैं। संक्रमित रोगों को फैलाने वाले आवारा कुत्तों से इमरजेंसी वार्ड भरा हुआ है। यही नहीं जानकारी के बावजूद भी स्वास्थ्यकर्मियों ने बेड पर बैठे कुत्तों को अस्पताल से बाहर खदेड़ने की जहमत नहीं उठाई। यह पूरा मामला पीलीभीत के पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है।

uttar pradesh pilibhit community hospital picture viral

आपको बता दें, कि कोरोना वायरस को लेकर पीलीभीत में ही नही पूरे देश में अलर्ट जारी किया गया है। वहीं दूसरी तरफ पूरनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के इमरजेंसी वार्ड में आवारा कुत्ते घूम रहे हैं। साथ ही जिन बेडों पर मरीजों की भर्ती होनी चाहिए। वहां कुत्ते आराम फरमा रहे हैं। तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि स्वास्थकर्मियों के सामने ही कुत्ते एमरजेंसी वार्ड में खेल रहे हैं और बेड पर लेटे हुए हैं। इस मामले में सीएमओ डॉ. सीमा अग्रवाल से पूछे जाने पर उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए बताया कि जांच के आदेश कर दिए हैं।

गौरतलब हैं कि इस तरह की लापरवाही कोई पहली बार नहीं देखी जा रही। इससे पहले भी इमरजेंसी वार्ड में आवारा जानवर पाए जाने का सामने आ चुका है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और अब आवारा कुत्ते का इमरजेंसी वार्ड में घूमने व बेड पर बैठे होने की तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा के विषय बना हुआ है।

CAA Protest: पीलीभीत में 115 उपद्रवियों पर केस दर्ज, 8 भेजे गए जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh pilibhit community hospital picture viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X