• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ulka Pind : आसमान से गिरा खौलता हुआ विशाल पत्थर! उल्का पिंड मानकर पूजा करने में जुटे लोग

Google Oneindia News

यूपी के पीलभीत में आसमान से एक पत्थर गिरने का दावा किया जा रहा है। लोग इसे उल्का पिंड मानकर पूजा करने लगे हैं। जिस मकान पर यह पत्थर गिरा है, उस मकान में रहने वाले शख्स का दावा है कि पत्थर गिरने की वजह से मकान का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। यही नहीं, आसमान से गिरने के बाद पत्थकर 7 घंटे से हीट कर रहा था। अब इस पत्थर की जांच कराने की मांग की जा रही है। मकान मालिक का कहना है कि वह अधिकारियों से पत्थर की जांच की मांग करेंगे।

घर पर उल्का पिंड गिरने का दावा

घर पर उल्का पिंड गिरने का दावा

मामला इनायत गंज मोहल्ले का है। रिटायर्ड बैंक कर्मी सुनील गुप्ता का दावा है कि सोमवार की देर रात उनके घर पर उल्का पिंड गिरा। इस वजह से छत पर लगा जाल और दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने कहा कि मंगलवार को सुबह जब उन्होंने छत पर जाकर देखा तो एक बड़ा सा पत्थर पड़ा था। उन्होंने इसकी जानकारी प्रशासनिक अफसरों को भी दी, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा।

लोगों ने शुरू कर दी पूजा, टेका माथा

लोगों ने शुरू कर दी पूजा, टेका माथा

उल्का पिंड का नाम सुनते ही लोग में इसे देखने की जिज्ञासा जगी और आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। देखते देखते लोगों की भीड़ लग गई। यही नहीं अंधविश्वास के चलते लोगों ने पत्थर के सामने माथा टेकना भी शुरू कर दिया।

7 घंटे बाद भी गर्म था आसमान से गिरा पत्थर

7 घंटे बाद भी गर्म था आसमान से गिरा पत्थर

मकान मालिक सुनील गुप्ता ने दावा किया ये पत्थर उल्का पिंड ही है। वहीं, लोग भी इसकी पूजा में जुट गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद शिवसेना जिला अध्यक्ष शैलेश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि पत्थर की जांच होनी चाहिए। बता दें, दावा किया जा रहा है कि आसमान से गिरा यह पत्थर 7 घंटे बाद भी गर्म था। इसके गिरने से घर की दीवार भी चटक गई और लोहे की चादर भी टेड़ी हो गई।

यूपी ही नहीं बिहार के लोगों को भी सीएम योगी से उम्मीद, जनता दरबार में लेकर पहुंचे फरियादयूपी ही नहीं बिहार के लोगों को भी सीएम योगी से उम्मीद, जनता दरबार में लेकर पहुंचे फरियाद

Comments
English summary
ulka pind pilibhit uttar pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X