• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दरोगा ने बजाई बीन तो 'नागिन' बन गया सिपाही, पीलीभीत के इन पुलिसवालों को भारी पड़ी थाने में मौज-मस्ती

Google Oneindia News

पीलीभीत, 17 अगस्त: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में अलग-अलग जगह तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए। स्कूल, कॉलेज, सरकारी कार्यालयों से लेकर पुलिस स्टेशन तक में देशभक्ति के प्रोग्राम हुए। इसी मौके पर उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का एक वीडियो सामने आया। यह वीडियो पीलीभीत के एक पुलिस स्टेशन का था। स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दौरान कोतवाली में दरोगा जी बीन बजाने लगे और सिपाही ने नागिन डांस शुरू कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद तमाम पुलिसकर्मी 'नागिन डांस' का लुत्फ उठाते दिखे। हालांकि, दरोगा और सिपाही को ये डांस काफी भारी पड़ गया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होन के बाद एसपी ने दरोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच के निर्देश भी दिए हैं।

झंडारोहण के बाद दरोगा और सिपाही ने किया नागिन डांस

झंडारोहण के बाद दरोगा और सिपाही ने किया नागिन डांस

मामला पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र का है। 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम का आयोजन हुआ। झंडारोहण होते ही थाने में तैनात दरोगा सौरव कुमार और सिपाही अनुज कुमार डांस करने लगे। दरोगा की बीन की धुन पर सिपाही ने नागिन डांस कर खूब साथ दिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मी ताली बजाते नजर आए। वहीं, मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

एसपी ने किया लाइन हाजिर, जांच के निर्देश

एसपी ने किया लाइन हाजिर, जांच के निर्देश

सोशल मीडिया पर दरोगा और सिपाही का वर्दी में नागिन डांस का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। एसपी दिनेश पी ने दरोगा सौरभ कुमार और सिपाही अनुज को लाइन हाजिर कर दिया। पूरे मामले में एसपी ने पूरनपुर के क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह को जांच करने के निर्देश भी जारी किए हैं।

लोग बोले - कार्रवाई नहीं करना चाहिए था

लोग बोले - कार्रवाई नहीं करना चाहिए था

बता दें, आजादी के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रहा। इसको लेकर पुलिस को फजीहत झेलनी पड़ी। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई को जायज नहीं ठहराया है। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं करना चाहिए था।

Satna: तिरंगा यात्रा में कट्टे से फायर कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, पुलिस कर रही तलाशSatna: तिरंगा यात्रा में कट्टे से फायर कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, पुलिस कर रही तलाश

Comments
English summary
pilibhit sp take action against sub inspector and constable for nagin dance at police station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X