• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टूरिस्ट बस और कार की टक्कर के बाद लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

|

Pilibhit News, पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। बता दें कि चीख-पुकार सुनकर लोगों ने हादसे की सूचना जहानाबाद पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद कार का शीशा तोड़कर कार सवार मतृकों को बाहर निकाला गया।

fire in the car after the collision of bus in Pilibhit

जानकारी के अनुसार, हादसा पीलीभीत-बरेली नेशनल हाइवे पर खमरिया पुल के पास हुआ है। यहा एक कार टूरिस्ट बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की, टूरिस्ट बस और कार दोनों सड़क पर पलट गए। टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई। कार सवार लोगों ने बाहर निकल ने की कोशिश की, लेकिन निकल नहीं सके। चीख-पुकार सुनकर लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद कार का शीशा तोड़कर कार सवार मतृकों को बाहर निकाला गया।

सीओ जहानाबाद की मानें तो बरेली की ओर से आ रही एक कार सामने से आ रही नेपाली टूरिस्ट बस से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई और वह सड़क किनारे खाई में पलट गई। बताया कि हादसा शनिवार आधी रात करीब 3:00 बजे जहानाबाद क्षेत्र के खमरिया पुल के समीप हुआ। पुलिस की मानें तो मृतकों की शिनाख्त न्यूरिया थाना इलाके के मोहल्ला ठाकुरद्वारा निवासी मुन्ने मंसूरी (50) उनकी पत्नी मुन्नी (45), दामाद आजम (25) निवासी किच्छा जनपद उधमसिंह नगर उत्तराखंड, जमील अहमद (55) उनकी पत्नी नसरीन (53) के रूप में हुई है। वहीं, बस में सवार लोगों को छह लोगों को हल्की चोट आई है।

ये भी पढ़ें:-69000 शिक्षक भर्ती: योगी सरकार को हाईकोर्ट ने दिया झटका, 3 माह में रिजल्ट घोषित करने का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fire in the car after the collision of bus in Pilibhit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X