लालू को समधी बनाने की बात पर आखिर रामदेव ने तोड़ी चुप्पी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। गुरूवार देर रात रामदेव राजद मुखिया लालू प्रयाद यादव से मिले तो इसे रिश्तेदारी के लिए की गई मुलाकात बताते हुए दोनों के जल्दी ही समधी बन जाने की चर्चाएं गर्म हो गईं। कहा गया कि रामदेव भतीजी का रिश्ता लेकर लालू के घर आए हैं।

ram

बाबा रामदेव अपनी कंपनी पंतजलि के व्यापार को बढ़ाने के लिए देश के बड़े-बड़े नेताओं से मिल रहे है। हाल ही एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने के बाद वो गुरूवार रात वो लालू प्रसाद यादव से मिलने पटना पहुंचे।

पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बाबा रामदेव की भतीजी की शादी हो सकती है। गुरुवार रात 11 बजे निजी विमान से बाबा रामदेव दिल्ली से पटना पहुंचे और लालू यादव से मिले। इस दौरान तेजप्रताप भी मौजूद रहे।

ऐसे में लालू यादव से मुलाकात के बाद रामदेव से मीडिया की ओर से ये सवाल हुआ कि क्या ये मुलाकात जान-पहचान को रिश्तेदारी में बदलने के लिए हुई।

रिश्तेदारी के लिए लालू जी ये मिलने नहीं आया था: रामदेव

दोनों घरों में रिश्ते की बात को रामदेव के साथ-साथ लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भी नकार दिया। रामदेव ने कहा कि लालू प्रसाद से उनके ताल्लुकात 15 साल पुराने हैं और मुलाकात में तेजप्रताप की शादी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

रामदेव ने कहा कि उन्होंने लालूजी को लगातार योग करने और सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद भारतीय राजनीति के धुरंधर नेता हैं। वे राजनीति की धरोहर हैं।

लालू यादव नोटबंदी का कड़ा विरोध कर रहे हैं, तो वहीं रामदेव इसका समर्थन कर रहे हैं, ऐसे में रामदेव से सवाल हुआ कि क्या मुलाकात के दौरान नोटबंदी पर भी उनकी लालू यादव से बात हुई।

रामदेव ने कहा कि मुलाकात के दौरान किसी राजनीतिक मुद्दे पर बातचीत नहीं हुई। उन्होंने साफ कहा कि हमारी लालू यादव से नोटबंदी पर नहीं, रोगबंदी पर बातचीत हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramdev not keen to wed his niece to Lalu Prasad Yadav son tej pratap
Please Wait while comments are loading...