• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिये 9 लाख रुपये, गार्ड को मारी गोली

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बीते शुक्रवार को बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है। बाइक सवार अपराधियों ने पटना के पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी से सटे अल्पना मार्केट में 9 लाख रुपये के लूटी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधियों ने गार्ड को गोली भी मार दी और साथ ही गार्ड से उसकी बंदूक भी छीन ली। हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि लूटी गई राइफल को बरामद कर लिया गया है। घटना उस वक्त हुई जब एटीएम में पैसा जमा कराने के लिए निजी एजेंसी के कर्मी अल्पना मार्केट में पहुंचे थे।

goons did loot of 9 lakh rupees

इस दौरान कर्मियों ने खुले एटीएम में जब पैसे डालने की कोशिश की तभी उसी दौरान पहले से घात लगाए बाइस सवार तीन बदमाशों ने कर्मियों पर हमला बोल दिया। इस दौरान जब गार्ड ने राइफल उठाने की कोशिश की तब अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और फायरिंग कर दी, जिसके चलते गार्ड को गोली लग गई। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर सिटी एसपी विनय तिवारी सहित कई थानों की टीम पहुंची। वहीं लूट के इस मामले को लेकर सिटी एसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है।

सारण जिले में बरामद की शराब

सारण जिला के माँझी में बलिया मोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान मांझी पुलिस ने शराब लदी एक ऑल्टो कार जप्त किया है। जब्त कार से 213 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है इसी दौरान यूपी के तरफ से एक ऑल्टो कार आती दिखाई दी जिसे रोककर जांच किया गया तो ऊपर से देखने में कार बिल्कुल खाली नजर आ रही थी लेकिन जब बारीकी से जांच की गई तो कार में विशेष प्रकार के बने तहखाने से भारी मात्रा में कीमती शराब पाया गया। कार में रखे सीएनजी के खाली सिलेंडर में भी शराब भरा हुआ था। बरामद शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपया बताई जा रही है।

बिहारः जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था दारोगा तो चार लड़कों ने मिलकर कर दी हत्याबिहारः जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था दारोगा तो चार लड़कों ने मिलकर कर दी हत्या

Comments
English summary
goons did loot of 9 lakh rupees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X