• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अश्लील डांस पर हुआ बवाल, प्रशासन ने रुकवाया भोजपुरी की सुप्रसिद्ध गायिका देवी का कार्यक्रम

|

समस्तीपुर। सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी की सुप्रसिद्ध गायिका देवी के कार्यक्रम को प्रशासन ने बीच में ही रुकवा दिया। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से देवी जहां भड़क उठीं, वहीं दर्शकों ने भी जमकर बवाल काटा। मीडिया खबरों के अनुसार, विद्यापति धाम में 10 से 12 नवंबर तक सातवें विद्यापति राजकीय महोत्सव का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में डांस प्रस्तुत किया गया। पहले तो प्रशासन के द्वारा कलाकारों को इस तरह के कार्यक्रम नहीं करने को कहा गया, लेकिन इसके बाद भी अश्लील डांस चलता रहा है। जिसके बाद प्रशासन द्वारा कार्यक्रम को रोक दिया गया।

District administration stopped the program of the Bhojpuri famous singer Devi

कार्यक्रम को रोके जाने पर भोजपुरी की सुप्रसिद्ध गायिका देवी ने जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार्यक्रम में थोड़ी भी अश्लीलता नहीं थी, लेकिन प्रशासन ने अश्लीलता का हवाला देकर कार्यक्रम को बंद करा दिया। देवी ने कहा कि वे खुद अश्लीलता के खिलाफ मुहिम चला रही हैं। ऐसे में प्रशासन का ऐसा आरोप कहीं से जायज नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज जमाना बदल गया है। हमें जमाने के साथ चलना होगा। देवी ने कहा कि कलाकार अपने हिसाब से जीता है और इसमें किसी की दखल अंदाजी उन्हें कत्तई बर्दाश्त नहीं। देवी ने कहा कि कार्यक्रम में दखल नहीं देना चाहिए। इसके बाद दर्शकों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। प्रशासन और विद्यापति परिषद से जुड़े लोगों के काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हो सका। गौरतलब है कि इस तीन दिवसीय समारोह का 10 नवंबर को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, प्रदेश के कला संस्कृति और युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार और राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने उद्घाटन किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
District administration stopped the program of the Bhojpuri famous singer Devi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X