• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव ने मजदूरों को बिहार वापस लाने के लिए किया ऐलान, कहा- आरजेडी देगी 50 ट्रेनों का किराया

|
Google Oneindia News

पटना। कोरोना के बढ़ते असर को देखत हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन का तीसरा चरण बढ़ा दिया है। ऐसे में दूसरे राज्यों में फंसे लोग घर वापस जाने के लिए परेशान हैं। वहीं बिहार में दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों और छात्रों को वापस लाने पर सियासत खूब हो रही है। इसी कड़ी में बिहार के नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को बिहार वापस लाने के लिए कहा है कि मजदूर भाईयों की तरफ से इन 50 रेलगाड़ियों का किराया राज्य सरकार को हम देंगे। सरकान आने वाले 5 दिनों में ट्रेनों का बंदोबस्त करें।

    Bihar: Tejashwi Yadav बोले- RJD मजदूरों की 50 Trains का किराया देने को तैयार | वनइंडिया हिंदी
    bihar rjd leader tejasvi yadav said party give fare of 50 train for labour

    पार्टी इन ट्रेनों का किराया तुरंत सरकार के खाते में ट्रांसफर करेगी। बता दें सोमवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ये बातें ट्वीट कर कही। तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा है कि गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देश के मुताबिक राज्य सरकार को ही ट्रेनों का प्रबंध करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम राज्य सरकार से आग्रह करते हैं कि वह मजदूर भाईयों से किराया नहीं ले, क्योंकि राजद शुरुआती 50 ट्रेनों का किराया देने के लिए एकदम तैयार है।

    राजद उनके किराए की राशि राज्य सरकार को चेक के माध्यम से जब सरकार कहें, सौंप देगी। नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि संसाधनों की कमी का बहाना बहुत हो चुका है। अब यथाशीघ्र अप्रवासी भाईयों को वापस लेकर आइए। तेजस्वी ने अगले ट्वीट में लिखा है कि आदरणीय नीतीश कुमार जी, ग़रीब मज़दूरों की तरफ़ से 50 ट्रेनों का किराया राजद वहन करने के लिए एकदम तैयार है क्योंकि डबल इंजन सरकार सक्षम नहीं है। कृपया अब अविलंब प्रबन्ध करवाइए। सुशील मोदी जी- कुल जोड़ बता दिजीए, तुरंत चेक भिजवा दिया जाएगा। वैसे भी आपको खाता-बही देखने का शौक़ है।

    Bihar NHM Recruitment 2020: बिहार एनएचएम में नौकरी के लिए अधिसूचना जारी, ऐसे करें आवेदनBihar NHM Recruitment 2020: बिहार एनएचएम में नौकरी के लिए अधिसूचना जारी, ऐसे करें आवेदन

    English summary
    bihar rjd leader tejasvi yadav said party give fare of 50 train for labour
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X